X close
X close
Indibet

ENG vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा,धाकड़ गेंदबाज की हुई वापसी

England vs South Africa Test 2022:इंग्लैंड ने मंगलवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें फिट ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) की वापसी हुई है। दोनों देश तीन मैचों की...

By IANS News August 02, 2022 • 23:52 PM

England vs South Africa Test 2022:इंग्लैंड ने मंगलवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम की घोषणा की, जिसमें फिट ओली रॉबिन्सन (Ollie Robinson) की वापसी हुई है। दोनों देश तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेंगे। मार्च में वेस्टइंडीज दौरे के बाद रॉबिन्सन पहली बार टीम में लौट रहे हैं। पीठ की चोट ने गेंदबाज को बाहर रहने पर मजबूर कर दिया था, लेकिन उन्होंने हाल ही में काउंटी चैम्पियनशिप में ससेक्स के लिए प्रदर्शन किया था। 28 वर्षीय गेंदबाज ने जेमी ओवरटन की जगह 14 सदस्यीय टीम में वापसी की।

बेन फोक्स भी भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच से बाहर होने के बाद टीम का हिस्सा हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज ने न्यूजीलैंड के खिलाफ अंतिम टेस्ट के दौरान कोरोना संक्रमित हो गए थे और भारत के खिलाफ पुनर्निर्धारित टेस्ट के लिए समय पर ठीक होने में विफल रहे थे।

Trending


तीन मैचों की टेस्ट सीरीज आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप 2021-23 चक्र का हिस्सा होगी। वर्तमान में, साउथ अफ्रीका 71.43 अंक के साथ तालिका में शीर्ष पर है, जबकि इंग्लैंड 33.33 प्रतिशत के साथ सातवें स्थान पर है।

ईसीबी मेन्स परफॉर्मेंस डायरेक्टर मो बोबट ने कहा, "ब्रेंडन मैकुलम और बेन स्टोक्स के नेतृत्व में गर्मियों की शानदार शुरूआत के बाद, हम साउथ अफ्रीका की मजबूत टीम के खिलाफ एक रोमांचक टेस्ट सीरीज की उम्मीद कर रहे हैं।"

बेन स्टोक्स और ब्रेंडन मैकुलम के टेस्ट टीम के कप्तान और मुख्य कोच के रूप में पदभार संभालने के बाद से इंग्लैंड एक अलग ब्रांड क्रिकेट खेल रहा है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ श्रृंखला 'बैजबॉल' के लिए एक और परीक्षा होगी।

टेस्ट से पहले मेहमान टीम 9 अगस्त से शुरू होने वाले चार दिवसीय अभ्यास मैच में इंग्लैंड लायंस से भिड़ेंगी। पहला टेस्ट 17 अगस्त को लॉर्डस में शुरू होगा और उसके बाद दो और टेस्ट होंगे।

इंग्लैंड टीम: बेन स्टोक्स (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोनाथन बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, हैरी ब्रूक, जैक क्रॉली, बेन फॉक्स, जैक लीच, एलेक्स लीज, क्रेग ओवरटन, मैथ्यू पॉट्स, ओली पोप, ओली रॉबिन्सन और जो रूट।
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now