X close
X close
Indibet

ENG vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड के प्लेइंग XI की घोषणा, जैक लीच की हुई वापसी

England vs New Zealand 2nd Test: लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मिली रोमांचक जीत के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार (10 जून) से ट्रेंट ब्रिज में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने प्लेइंग

By Saurabh Sharma June 09, 2022 • 16:45 PM

England vs New Zealand 2nd Test: लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट मैच में मिली रोमांचक जीत के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार (10 जून) से ट्रेंट ब्रिज में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपने प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी है। टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है और स्पिनर जैक लीच (Jack Leach) ने अपनी जगह बरकरार रखी है।

लॉर्ड्स टेस्ट मैच के पहले दिन पारी के छठे ओवर के दौरान डेवोन कॉनवे द्वारा मारे गए शॉट को बाउंड्री पार जाने से रोकने के दौरान लीच चोटिल हो गए थे। इस दौरान उनके सिर पर चोट लगी थी और फिर वह कन्कशन के कारण बाहर हो गए थे। 

Trending


लीच के बाहर होने के बाद मैट पार्किंसन को कन्कशन सब्सीट्यूट के तौर पर मौका मिला था। अपने इस डेब्यू मैच में पार्किंसन सिर्फ एक विकेट ही चटका सके।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम

जैक क्रॉली, एलेक्स लीज़, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फॉक्स (विकेटकीपर), मैथ्यू पॉट्स, जैक लीच, स्टुअर्ट ब्रॉड, जेम्स एंडरसन
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now