X close
X close
Indibet

ENG vs PAK: दोयम दर्जे की इंग्लैंड टीम के हाथों दूसरे वनडे में पाकिस्तान की करारी हार,सीरीज भी गंवाई

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 11, 2021 • 01:00 AM View: 2388

लुईस ग्रेगरी (Lewis Gregory) के ऑलराउंडर खेल के दम पर इंग्लैंड ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में पाकिस्तान को 52 रनों से हरा दिया। इसके साथ ही मेजबान टीम ने सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है। बारिश के कारण टॉस देरी से हुआ, जिस कारण ओवरों की संख्या घटाकर 27 ओवर प्रति टीम कर दिया गया। 248 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की टीम 41 ओवरों में 195 रनों पर ऑलआउट हो गई।

देखें मैच का पूरा स्कोरकार्ड

Trending


टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरूआत खराब रही औऱ पहले दो विकेट सिर्फ 21 रन पर गिर गए। इसके बाद फिलिप सॉल्ट (60) औऱ जेम्स विंस (56) ने पारी को संभाला और तीसरे विकेट के लिए 97 रनों की साझेदारी की। इसके अलावा निचले क्रम में लुईस ग्रेगरी (40) और ब्रायडन कारसे (31) के योगदान से इंग्लैंड 45.2 ओवरों में 247 रनों के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंची। 

पाकिस्तान के लिए हसन अली ने सबसे ज्याजा 5 विकेट हासिल किए। इसके अलावा हारिस रउफ ने 2 विकेट, शाहीन अफरीदी, शादाब खान और सऊद शकील ने 1-1 विकेट चटकाया।

जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की शुरूआत भी खराब रही और 4 सबसे अनुभवी बल्लेबाजों के विकेट सिर्फ 53 रनों पर गंवा दिए। सऊद शकील (56) ने शानदार अर्धशतक जड़कर पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन हसन अली (31) के अलावा किसी और खिलाड़ी ने उनका साथ नहीं दिया। 

इंग्लैंड के लिए लुईस ग्रेगरी ने 3 विकेट, साकिब महमूद,क्रेग ओवरटन और मैथ्यू पार्किंसन ने 2-2, वहीं ब्रायडन कारसे ने एक विकेट अपने खाते में डाला। 

बता दें कि टीम के इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली 15 सदस्य टीम इस सीरीज के लिए चुनी गई थी। टीम में कोरोना के मामले आने के बाद पूरी टीम को आईसोलेट कर दिया गया था और बेन स्टोक्स की कप्तानी में कम अनुभवी वाली टीम का ऐलान हुआ। लेकिन पाकिस्तान इस दोयम दर्जे की टीम से भी हार गई। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo