X close
X close
Indibet

'ये देखकर अच्छा लगा कि विराट कोहली भी इंसान है'- जोस बटलर

इंग्लैंड दौरे पर बल्ले से फ्लॉप चल रहे विराट कोहली की जमकर आलोचना हो रही है इसी बीच इंग्लिश कप्तान जोस बटलर ने भी रिएक्शन दिया है।

By Shubham Yadav July 15, 2022 • 15:04 PM

इंग्लैंड ने लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे वनडे में भारत को 100 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया है। इस मैच में एक तरफ टीम इंडिया की बैटिंग फ्लॉप रही तो वहीं इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टोपली ने गेंद से कमाल दिखाते हुए कुल छह विकेट लिए। यही कारण था कि भारतीय टीम निर्धारित 50 ओवरों में 247 रनों का पीछा करने में विफल रही।

इस मैच में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली सहित कई भारतीय बल्लेबाज अपनी शुरुआत को बड़े स्कोर में तब्दील नहीं कर पाए। इस मैच में कोहली को तेज गेंदबाज डेविड विली ने आउट किया। विराट कोहली ने आउट होने से पहले 25 गेंदों पर 16 रन बनाए, जिसमें उन्होंने तीन चौके भी लगाए। एक और पारी में विराट का फ्लॉप होना फैंस का पारा बढ़ाने के लिए काफी था और आलोचकों ने एक बार फिर विराट पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। हालांकि इस बीच, इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर कोहली के समर्थन में सामने आए हैं और कहा है कि वो एक शानदार बल्लेबाज हैं और उन्होंने अपने देश के लिए कई मैच जीते हैं।

Trending


बटलर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “मुझे लगता है कि हममें से बाकी लोगों के लिए ये काफी ताज़ी खबर है कि वो (कोहली) भी एक इंसान हैं और वो भी कुछ कम स्कोर पर आउट हो सकते हैं, लेकिन देखिए वो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक रहे हैं। वो इतने सालों तक एक शानदार खिलाड़ी रहा है और सभी बल्लेबाज बुरे दौर से गुजरते हैं जहां वो उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं करते जितना वो करने की काबिलियत रखते हैं।"

आगे बोलते हुए बटलर ने कहा, “लेकिन निश्चित रूप से, एक विपक्षी कप्तान के रूप में, आप जानते हैं कि उस क्लास का खिलाड़ी हमेशा बड़े रन बनाने की तलाश में रहता है, इसलिए आप उम्मीद करते हैं कि वो आपके खिलाफ रन ना बनाए। हां, अविश्वसनीय रूप से, जैसा कि मैंने कहा, उसका रिकॉर्ड खुद के लिए बोलता है। उन्होंने भारत के लिए जो मैच जीते हैं, आप उस पर सवाल क्यों उठाएंगे।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now