X close
X close
Indibet

मेरे पास जो है उससे खुश हूं, मैंने इंग्लैंड का कोच बनने के बारे में नहीं सोचा: मिकी आर्थर

काउंटी टीम डर्बीशायर  नए मुख्य कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने कहा है कि इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम (England Cricket Team) का कोच बनने के बाद बात उनके दिमाग में नहीं आई। लेकिन उन्होंने कहा कि वह भविष्य में टीम की...

By IANS News February 16, 2022 • 13:59 PM View: 234

काउंटी टीम डर्बीशायर  नए मुख्य कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने कहा है कि इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम (England Cricket Team) का कोच बनने के बाद बात उनके दिमाग में नहीं आई। लेकिन उन्होंने कहा कि वह भविष्य में टीम की इंटरनेशनल खेलों में वापसी की परिकल्पना करते हैं। 53 वर्षीय कोच ने अलग-अलग समय पर साउथ अफ्रीका, ऑस्ट्रेलियाई, पाकिस्तानी और श्रीलंकाई राष्ट्रीय टीमों को कोचिंग दी है।

आर्थर ने कहा, "0-4 एशेज हारने और कोच क्रिस सिल्वरवुड के पद छोड़ने के बाद टीम में कोच का शीर्ष स्थान खाली हो गया था। इंग्लैंड की कोचिंग पहले मेरे दिमाग में नहीं थी। मैंने अभी-अभी इंटरनेशनल क्रिकेट के 12 साल पूरे किए हैं और मुझे जो प्रोजेक्ट मिला है, उससे मैं बहुत खुश हूं।"

Trending


आर्थर ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि काउंटी क्रिकेट में एक कार्यकाल के बिना मेरा कोचिंग करियर पूरा होगा।"

डर्बीशायर से पहले साउथ अफ्रीकी कोच का पिछला कार्य दिसंबर 2019 में श्रीलंका के साथ था, लेकिन उनका कार्यकाल समाप्त होने के बाद, उन्होंने एक नई चुनौती का विकल्प चुना।

आर्थर ने कहा, "मेरा परिवार पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में है, मेरी सबसे बड़ी बेटी 28 साल की है और साउथ अफ्रीका में रहती है, उसकी अपनी एक बेटी है और मैंने ढाई साल से परिवार नहीं देखा है। मैंने खुद से सवाल किया और मुझे लगा कि यह श्रीलंका छोड़ने का अच्छा समय है। मैंने जो चाहा वह हासिल कर लिया और हमारे पास वह एक अच्छी मजबूत टीम थी जो विकसित हो रही थी।"

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

आर्थर ने आगे कहा, "फिर, डर्बीशायर परियोजना सामने आई, जिसमें मैंने शामिल होने के लिए हामी भर दी।" 
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now