X close
X close
Indibet

IND vs ENG: बेन फोक्स ने कहा, इंग्लैंड को चौथे टेस्ट में भी पिच में टर्न की उम्मीद

IANS News
By IANS News
March 01, 2021 • 13:20 PM View: 401

भारत और इंग्लैंड के बीच यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले चौथे टेस्ट में पिच को लेकर चल रही अटकलों के बीच इंग्लैंड को इस मुकाबले में भी पहली गेंद से टर्न होने वाली पिच की उम्मीद है। भारत और इंग्लैंड के बीच चार मार्च से टेस्ट सीरीज का चौथा और अंतिम मुकाबला खेला जाना है।

इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज बेन फोक्स (Ben Foakes) ने मीडिया से कहा, "मुझे नहीं लगता कि अगला मुकाबला कोई चिंता का विषय है। मुझे पता है हमें कैसी पिच मिलने वाली है। मेरा मानना है कि उनकी अपनी रणनीति है और हमें इस पिच में पहली गेंद से टर्न देखने को मिलेगी। इसलिए हमें ऐसे वातावरण में खेलने का तरीका ढूंढना होगा।"

Trending


फोक्स ने भारत और तीसरे टेस्ट में विकेट के पीछे अच्छा प्रदर्शन किया था। भारत के पूर्व विकेटकीपर किरण मोरे ने फोक्स की सराहना करते हुए भारत दौरे पर आने वाला सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर करार दिया था। फोक्स ने कहा कि भारत में वह विकेटकीपिंग का आनंद लेते हैं।

फोक्स ने कहा, "आमतौर पर जब गेंद स्पिन होती है तो इसे पकड़ने में आनंद आता है। लेकिन श्रीलंका में मैंने देखा कि गेंद लगातार स्पिन हो रही है। आपको पता होता है कि गेंद टर्न होने वाली है।"

उन्होंने कहा, "पिछले दो मुकाबले कठिन थे। मैंने गेंद को ऐसे टर्न होते नहीं देखा है। मैंने शायद ऐसी पिच नहीं देखी है।"

फोक्स ने कहा, "पहले टेस्ट के बाद हमें लगा कि यह पारंपरिक भारतीय पिचों की तरह है जहां शुरु से ही बल्लेबाजी की जा सकती है। लेकिन दूसरे टेस्ट के बाद हमें पता चला कि गेंद शुरु से स्पिन हो रही है जो हमारे लिए चुनौती है।"
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now