X close
X close
Indibet

Road Safety Series: साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे इंग्लैंड लेजेंड्स, अंग्रेजों की नजरें जीत की हैट्रिक पर

IANS News
By IANS News
March 10, 2021 • 18:51 PM View: 958

अपने पिछले मैच में सीरीज की दावेदार इंडिया लेजेंड्स को हराने के बाद कप्तान केविन पीटरसन की अगुवाई वाली इंग्लैंड लेजेंड्स गुरुवार को यहां रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली अनएकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 के अपने तीसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका लेजेंड्स को हराकर टूर्नामेंट में विजयी हैट्रिक लगाना चाहेगी।

लगातार दो जीत दर्ज करने के बाद इंग्लैंड को अब इंडिया के अलावा टूर्नामेंट की दूसरी दावेदारी टीम मानी जा रही है और उनके कप्तान पीटरसन भी बेहतरीन फॉर्म में हैं। इंडिया के खिलाफ 37 गेंदों पर ही छह चौके और पांच छक्कों की बदौलत 75 रन की विस्फोटक पारी खेलने वाले पीटरसन अपने उसी फॉर्म को जोंटी रोडस की अगुवाई वाले टीम के खिलाफ भी जारी रखना चाहेंगे।

Trending


दो मैचों में ही 117 रन बना चुके पीटरसन टूर्नामेंट के टॉप पांच स्कोररों की लिस्ट में चौथे नंबर पहुंच गए हैं। उनसे आगे अब वीरेंद्र सहवाग (163), तिलकरत्ने दिलशान (138) और इरफान पठान (118) ही हैं। हालांकि इन बल्लेबाजों ने चार मैच खेले हैं, जबकि पीटरसन ने अब तक केवल दो ही मैच खेले हैं।

पीटरसन की आक्रामक फॉर्म दक्षिण अफ्रीका के लिए एक बहुत बड़ा खतरा होगा, जो श्रीलंका लेजेंड्स के खिलाफ संघर्ष करती हुई दिखाई दी थी। इंग्लैंड की गेंदबाजी भी कमाल की रही है। हालांकि उनकी बल्लेबाजी पूरी तरह से पीटरसन के इर्द-गिर्द घूमती है।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools