X close
X close

वेस्टइंडीज के खिलाफ 3rd टेस्ट के लिए इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम की घोषणा, 3 खिलाड़ियों की वापसी

By Saurabh Sharma
Jul 23, 2020 • 17:56 PM

23 जुलाई,नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर शुक्रवार (24 जुलाई) से खेले जाने वाले तीसरे और निर्णायक टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी 14 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। पहला मैच विंडीज ने जीता था तो इंग्लैंड ने दूसरा टेस्ट जीत सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है।

इस मुकाबले के लिए दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के अलावा तेजतर्रार जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड की टीम में वापसी हुई है। यह तीनों इस मैदान पर ही खेले गए दूसरे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं थे। 

Also Read: SL के दिग्गज क्रिकेटर कुमार संगाकारा 'बीएलएम' मूवमेंट पर बोले , बदलाव रातों-रात नहीं होगा

एंडरसन और वुड को तो आराम दिया गया था लेकिन आर्चर को दूसरे टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था क्योंकि उन्होंने बायो सिक्योर प्रोटोकॉल्स का उल्लंघन किया था और इसी कारण वह क्वारंटीन में चले गए थे और उन पर ईसीबी ने जुर्माना भी लगाया था।

बता दें वेस्टइंडीज की टीम ने पिछले 32 साल से इंग्लैंड की धरती पर कोई भी टेस्ट मैच नहीं जीत पाई है। होल्डर की कप्तानी वाली कैरिबियाई टीम के पास इस मैच में इतिहास रचने का मौका होगा। 

तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड के 14 सदस्यीय टीम:

जो रूट (कप्तान), जेम्स एंडरसन, जोफ्रा आर्चर, डोमिनिक बेस, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्स, जोस बटलर, जैक क्रॉली, सैम क्यूरन, ओली पोप, डोम सिबली, बेन जोक्स, क्रिस वोक्स, मार्क वुड