X close
X close
Indibet

'वही अंदाज वही तेवर', जोफ्रा आर्चर की खतरनाक बाउंसर पर मरते-मरते बचा बल्लेबाज (VIDEO)

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 28, 2021 • 18:22 PM View: 1073

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को कोहनी और उंगली के चोट की वजह से आईपीएल से बाहर होना पड़ा था। जोफ्रा आर्चर अब पूरी तरह से ठीक होने की तरफ बढ़ रहे हैं और उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। जोफ्रा आर्चर के काउंटी क्लब ससेक्स ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें 26 वर्षीय गेंदबाज को एग्रेसिव गेंदबाजी करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जोफ्रा आर्चर ने अपने ओवर की शुरुआत ही खतरनाक बाउंसर के साथ की थी जिसके चलते बल्लेबाज़ मैदान पर ही गिर गया था। इसके बाद के ओवर में आर्चर ने अच्छी लेंथ के साथ गेंदबाजी की जिसे खेलने में बल्लेबाज को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।

Trending


बल्लेबाज आर्चर की गेंदों पर खुदका बचाव करने में भी कम ही मौकों पर कामयाब हो पा रहा था। बता दें कि जोफ्रा आर्चर इस हफ्ते ससेक्स के साथ रिकवरी के लिए ट्रेनिंग कर रहे हैं। कुछ दिन पहले, उन्होंने इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड के अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया था। उस सत्र के दौरान आर्चर ने गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी में भी हाथ आजमाए थे।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम का इस साल का शेड्यूल काफी व्यस्त है जिसके चलते इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) जोफ्रा आर्चर को मैदान पर वापस लाने की जल्दी में बिल्कुल भी नहीं है। आर्चर ने आईपीएल 2021 से खुदको दूर रखने और अपनी फिटनेस को फिर से प्राप्त करने के लिए कुछ समय देने का फैसला किया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now