X close
X close
Indibet

WATCH : 'हवा में सांप की तरह लहराई गेंद', आर्चर की इस गेंद का नहीं था कोई जवाब

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 08, 2021 • 22:02 PM View: 1450

भारत दौरे पर चोटिल हो बैठे इंग्लैैंड के खतरनाक गेंदबाज़ जोफ्रा आर्चर ने रेड बॉल क्रिकेट में शानदार अंदाज़ में वापसी की है। आर्चर ने सरे 2nd XI के खिलाफ अपने दूसरे इलेवन चैम्पियनशिप मैच की पहली पारी में ससेक्स 2nd XI के लिए दो विकेट लेकर अपनी टीम को मज़बूत स्थिति तक पहुंचाया।

इस मैच में उनका दूसरा विकेट चर्चा का विषय बना हुआ है। इस दाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने पहली पारी में मध्यक्रम के बल्लेबाज एनएमजे राइफ़र और टेलर को आउट किया। टेलर ने हेंडरसन को कैच थमाया, वहीं राइफर जोफ्रा आर्चर की एक खतरनाक गेंद का सामना ही नहीं कर पाए और आउट हो गए।

Trending


ससेक्स क्रिकेट ने ट्विटर पर राइफर के आउट होने का वीडियो भी साझा किया और कैप्शन में लिखा, "इतनी बुरी गेंद नहीं थी। इस मैच में सरे की दूसरी इलेवन के खिलाफ जोफ्रा आर्चर ने दो विकेट लिए उनमें से एक ये है।"

आर्चर की इनस्विंगर इतनी खतरनाक थी कि बल्लेबाज़ को पता ही नहीं चला कि कब गेंद उसके पैड्स पर लग गई और वो आउट हो गया। सोशल मीडिया पर कई फैंस इस गेंद की तुलना लहराते हुए सांप से भी कर रहे हैं। वहीं, आउट होने से पहले NMJ राइफ़र ने 78 गेंदों पर 45 रन बनाए। रीफर ने 79 गेंद की अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now