Advertisement

IND vs ENG: भारत के खिलाफ 5वें टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किया XI का ऐलान, खतरनाक गेंदबाज की हुई वापसी

England Playing XI for fifth test against India: भारत के खिलाफ शुक्रवार (1 जुलाई) से एजबेस्टन में होने वाले पांचवें टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। जेम्स एंडरसन (James Anderson) की...

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma June 30, 2022 • 16:41 PM
IND vs ENG: भारत के खिलाफ 5वें टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किया XI का ऐलान, खतरनाक गेंदबाज की हुई व
IND vs ENG: भारत के खिलाफ 5वें टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने किया XI का ऐलान, खतरनाक गेंदबाज की हुई व (Image Source: Google)
Advertisement

England Playing XI for fifth test against India: भारत के खिलाफ शुक्रवार (1 जुलाई) से एजबेस्टन में होने वाले पांचवें टेस्ट मैच के लिए इंग्लैंड ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। जेम्स एंडरसन (James Anderson) की प्लेइंग इलेवन में वापसी हुई है। न्यीजीलैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में उन्हें आराम दिया गया था और तेज गेंदबाज जैमी ओवरटन ने डेब्यू किया था। ओवरटन ने इस मुकाबले में 97 रन की महत्नपूर्ण पारी खेली थी। 

विकेटकीपर की भूमिका में सैम बिलिंग्स (Sam Billings) नजर आएंगे। बेन फोक्स (Ben Foakes) न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के दौरान कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे। जिसके बाद उनके सब्सीस्ट्यूट के तौर पर दूसरी पारी में बिलिंग्स ने विकेटकीपिंग की थी। यह उनके करियर का तीसा टेस्ट होगा।

Trending


बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले साल खेली गई पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला कोरोना की वजह से नहीं हो पाया था, जो अब खेला जा रहा है। इस सीरीज में फिलहाल भारत 2-1 से आगे है। अगर भारतीय टीम यह टेस्ट मैच जीत लेती है या ड्रॉ कर लेती है तो यह 2007 के बाद इंग्लैंड में यह उसकी दूसरी सीरीज जीत होगी। 

 भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट के लिए इंग्लैंड का प्लेइंग XI

एलेक्स लीस,जैक क्रॉली, ओली पोप,जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), सैम बिलिंग्स, मैथ्यू पॉट्स, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, जेम्स एंडरसन

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement