X close
X close
Indibet

VIDEO : एजबेस्टन में पुराने रंग में लौटे फैंस, स्टेडियम में दिखा 'BEER SNAKE' का जलवा

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 11, 2021 • 13:32 PM View: 935

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर ड्रॉ पर समाप्त हुआ था। हालांकि, फैंस के लिहाज से वो टेस्ट मैच काफी बोरिंग रहा था और उस मैच के ड्रॉ होने के बाद कई दिग्गजों और फैंस ने इंग्लिश टीम की आलोचना भी की।

अब दूसरा टेस्ट मैच बर्मिंघम के एजबेस्टन में हो रहा है। जहां इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और रोरी बर्न्स और डोमिनिक सिबली ने अच्छी शुरुआत करते हुए फैंस को खुश होने का भी मौका दिया। एजबेस्टन में दूसरा टेस्ट मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक उमड़े थे और इसी बीच एक वीडियो भी सुर्खियों में बना हुआ है ।

Trending


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में फैंस को प्लास्टिक के कपों से एक BEER SNAKE बनाते हुए देखा जा सकता है। ये वायरल वीडियो स्काई स्पोर्ट्स क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट किया है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं।

एजबेस्टन में फैंस को अक्सर इसी तरह से मैच का आनंद लेते हुए देखा गया है। वहीं, अगर दूसरे टेस्ट मैच की बात की जाए, तो इंग्लैंड ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 7 विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo