X close
X close
Indibet

ENG vs IND : क्या अब बेन स्टोक्स के पास जाएगा इंग्लैंड ? हेड कोच ने दिया रिएक्शन

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 17, 2021 • 21:33 PM View: 1567

भारतीय टीम के हाथों लॉर्ड्स में मिली शर्मनाक हार के बाद जो रूट की कप्तानी वाली इंग्लिश टीम की काफी आलोचना की जा रही है। इस हार के बाद फैंस के मन में ये सवाल आ रहा है कि क्या इंग्लिश टीम सीरीज में वापसी के लिए बेन स्टोक्स को वापस बुला सकती है।

इस सबसे बड़े सवाल का जवाब इंग्लैंड के हेड कोच क्रिस सिल्वरवुड ने दिया है। इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने साफ कर दिया है कि वह भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में टीम में अफरातफरी के बीच बेन स्टोक्स को वापसी के लिए दबाव नहीं डालेंगे। 

Trending


लॉर्ड्स टेस्ट में हार के बाद इंग्लिश टीम में बदलाव की उम्मीद है, क्रिस ने साफ कर दिया है कि स्टोक्स को वापस आने के लिए नहीं कहा जाएगा। ऑलराउंडर ने पिछले महीने मानसिक स्वास्थ्य की देखभाल के लिए पूरी सीरीज से खुद को बाहर कर दिया था। 

भारत के खिलाफ हार के बाद सिल्वरवुड ने कहा, "बेन स्टोक्स कब वापसी करेंगे, इसकी कोई समय सीमा नहीं है। महत्वपूर्ण बात यह है कि बेन ठीक है, उसका परिवार ठीक है, और वह मजबूत होकर वापसी करेंगे। हम चाहते हैं कि वो पूरी तरह से फ्रेश होकर वापस आएं और हम जानते हैं कि वह क्या कर सकता है। मैं निश्चित रूप से उसे वापसी के लिए नहीं कहने वाला हूं।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo