X close
X close
Indibet

भारत के खिलाफ सीरीज से पहले इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम को झटका,कप्तान हीथर नाइट सर्जरी के कारण हुईं बाहर

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट (Heather Knight) की एक चोट के कारण सर्जरी हुई है, जिससे वह सितंबर में भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज और आस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) से बाहर...

IANS News
By IANS News August 19, 2022 • 17:42 PM

इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट (Heather Knight) की एक चोट के कारण सर्जरी हुई है, जिससे वह सितंबर में भारत के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज और आस्ट्रेलिया में महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) से बाहर हो जाएंगी। 31 वर्षीय नाइट ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट कीं, जिसमें वह सर्जरी के बाद अच्छी दिख रही थीं।

उन्होंने कहा, "मैंने चोट से उबरने के लिए सर्जरी करवाई है, जिससे मुझे ठीक होने में थोड़ा समय लगेगा। लेकिन, दुर्भाग्य से मैं भारत सीरीज और डब्ल्यूबीबीएल में नहीं खेल पाउंगी, लेकिन मेरा लक्ष्य साल के अंत तक वापस आने का है।"

Trending


भारत के खिलाफ सीरीज 10 सितंबर से शुरू होकर 24 सितंबर को समाप्त होगी, जिसमें दोनों देश पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलेंगे।

नाइट को बहु-प्रारूप सीरीज में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 के पहले मैच के दौरान चोट लगी थी और बमिर्ंघम में राष्ट्रमंडल गेम्स से पहले उनका इलाज किया गया था।

लेकिन बाद में उन्हें राष्ट्रमंडल खेलों से बाहर कर दिया गया और नताली शिवर ने उनकी अनुपस्थिति में इंग्लैंड का नेतृत्व किया।

नाइट ने कुल 10 टेस्ट, 127 वनडे और 88 टी20 खेले हैं, जिसमें सभी प्रारूपों में 5,000 से अधिक रन बनाए हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now