X close
X close
Indibet

इंग्लैंड के खिलाड़ी IPL प्लेऑफ से इस कारण हो सकते हैं बाहर, सबसे ज्यादा नुकसान चेन्नई सपुर किंग्स को

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
September 13, 2021 • 08:18 AM View: 813

इंग्लैंड की टी-20 वर्ल्ड कप में चुने गए खिलाड़ी आईपीएल 2021 के नॉकआउट (प्लेऑफ) मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं। इंग्लैंड को 14 और 15 अक्टूबर को पाकिस्तान में दो टी-20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं। यह मुकाबले रावलपिंडी में खेले जाने हैं और टीम तैयारियों के लिए 9 अक्टूबर को पाकिस्तान पहुंचेगी।

वर्ल्ड कप से पहले यह इंग्लैंड के दो आखिरी मुकाबले हैं। इसके बाद इंग्लिश टीम यूएई में दो वॉर्मअप मैच खेलेगी। ऐसे में टीम मैनेजमेंट चाहता है कि वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पूरी टीम पाकिस्तान दौरे के लिए मौजूद रहे। बता दें कि आईपीएल के ग्रुप स्टेज के मुकाबले 8 अक्टूबर तक खत्म हो जाएंगे। 

Trending


10 अक्टूबर को पहला क्वालिफायर मैच खेला जाएगा। इसके बाद 11 अक्टूबर को एलिमिनेटर और 13 अक्टूबर को दूसरा क्वालिफायर होगा। आईपीएल फाइनल खेला जाएगा 15 अक्टूबर को। लेकिन इंग्लैंड के वर्ल्ड कप के खिलाड़ी इन मुकाबलों के लिए मौजूद नहीं रहेंगे।

इंग्लैंड के 10 खिलाड़ी आईपीएल के दूसरे हाफ का हिस्सा हैं। सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के जॉर्ज गार्टन एकमात्र खिलाड़ी हैं, जो वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा नहीं हैं। बाकी 9 खिलाड़ी वर्ल्ड कप के लिए चुने गए हैं। इंग्लैंड अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेगी। 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए यब बड़ा झटका होगा। इंग्लैंड के सैम कुरेन और मोइन अली धोनी की टीम का हिस्सा हैं। इसके अलावा टॉम कुरेन दिल्ली कैपिटल्स और लियाम लिविंगस्टोन राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं। इयोन मोर्गन (केकेआऱ), आदिल रशीद (पंजाब किंग्स), क्रिस जॉर्डन (पंजाब किंग्स), सैम बिलिंग्स (दिल्ली कैपिटल्स) और जेसन रॉय (सनराइजर्स हैदराबाद) के लिए खेलेंगे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo