X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इंग्लैंड को डबल झटका, भारत के खिलाफ दूसरे वनडे से बाहर हो सकते हैं 2 स्टार खिलाड़ी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
March 24, 2021 • 10:34 AM View: 2448

भारत के खिलाफ शुक्रवार (26 मार्च) को होने वाले दूसरे वनडे में इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन (Eoin Morgan) और सैम बिलिंग्स (Sam Billings) के खेलने को लेकर संदेह है। दोनों खिलाड़ी पहले वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। 

फील्डिंग के दौरान मोर्गन के दाएं हाथ के अंगूठे और तर्जनी उंगली के बीच चोट आई थी, जिसमें चार टांके आए। इस चोट के साथ ही वह बल्लेबाजी करने उतरे और 22 रन की पारी खेली। जबकि बाउंड्री लाइन पर डाइव के दौरान बिलिंग्स के कॉलर बोन में चोट लगी थी। बिलिंग्स भी बल्लेबाजी करने उतरे थे औऱ 22 गेंदों में 18 रन बनाए थे। 

Trending


मैच के बाद कप्तान मोर्गन ने कहा है कि टीम मैनेजमेंट 48 घंटे के इंतजार के बाद उनकी फिटनेस को लेकर कोई फैसला लेंगे। 

मोर्गन ने कहा, “ मैंने सैम बिलिंग्स से उनकी बल्लेबाजी को लेकर बात नहीं की,इसलिए मैं उनके बारे में नहीं बता सकता। लेकिन मेरी बल्लेबाजी में मैं 100 प्रतिशत नहीं दे पाउंगा, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि मैं बल्ला नहीं पकड़ पाउंगा। 

गौरतलब है कि इंग्लैंड को पुणे में खेले गए पहले वनडे में मेजबान भारत के हाथों 66 रनों की हार का सामना करना पड़ा था। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद भारत ने निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 317 रन बनाए थे। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 42.1 ओवरों में 251 रनों पर ही सिमट गई थई। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now