X close
X close
Indibet

VIDEO : कौन जीता, कौन हारा, मैच का ये वीडियो देखकर खुद ही फैसला कीजिए

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 19, 2021 • 18:25 PM View: 618

क्रिकेट के मैदान पर अक्सर हमें कई मज़ेदार पल देखने को मिलते हैं। कई बार मुकाबले आखिरी गेंद तक जाते हैं लेकिन एक टीम को जीत और एक टीम को हार मिलना तय होता है। मगर यूरोपियन क्रिकेट लीग के मंच पर एक ऐसा पल देखने को मिला जो क्रिकेट प्रेमियों ने इससे पहले शायद ना देखा हो।

ये मुकाबला खेला जा रहा था युनाइटेड क्रिकेट क्लब और प्राग क्रिकेट क्लब के बीच, जहां युनाइटेड क्रिकेट क्लब को गोल्डन गेंद पर दो रन की जरूरत थी और उन्होंने अमित पंगारकर की चालाकी से ये मैच जीत लिया।

Trending


दरअसल, पहले  दोनों टीमों के बीच 10-10 ओवर का मैच खेला गया जोकि टाई रहा था। युनाइटेड की टीम ने अपने 10 ओवरों के कोटे में 91 रन बनाए और प्राग की टीम ने भी इसी स्कोर पर अपनी पारी खत्म की। इसके बाद दोनों टीमों के बीच गोल्डन बॉल से फैसला कराया गया यानि सिर्फ एक बॉल से मैच का फैसला ।

गोल्डन बॉल पर युनाइटेड की टीम को मैच जीतने के लिए 2 रनों की दरकार थी और नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े अमित की चालाकी ने प्राग की टीम के होश उड़ा कर रख दिए। स्ट्राइकर एंड पर बल्लेबाज़ी कर रहे श्यामल जोशी गोल्डन बॉल को सर्कल में फील्डर के हाथों में ही मार बैठे और आप सब जानते हैं कि अगर सर्कल में फील्डर खड़ा हो और गेंद भी सीधा उसके हाथों में चली जाए, तो दो रन भागना किसी चमत्कार को अंजाम देने के बराबर होता है। लेकिन दोनों बल्लेबाज़ों ने इसके बावजूद दो रन लेने में सफलता हासिल कर ली।

इस मैच का वीडियो देखने के बाद आप भी अमित की सूझबुझ को सलाम करेंगे और इस जीत का सेहरा उन्हीं के सिर बांधेंगे। इस मैच का पूरा हाइलाइट्स देखने के लिए नीचे क्लिक करें।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

TAGS