X close
X close
Indibet

कोई नहीं समझ पाया मयंती लैंगर का इशारा, कहना चाह रही थी - मेरा पति रिटायर हो रहा है'

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
August 30, 2021 • 14:33 PM View: 2146

भारतीय ऑलराउंडर और आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके स्टुअर्ट बिन्नी ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर दी है। उन्होंने अपने इस फैसले से सभी को चौंका दिया है। बिन्नी ने भारत के लिए आखिरी बार साल 2016 में अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला था। तब वो वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 मुकाबला खेलते हुए नजर आए थे।

30 अगस्त को बिन्नी की रिटायरमेंट की खबर जैसे ही सामने आई उसने सभी को हैरान कर दिया लेकिन इससे एक दिन पहले ही उनकी पत्नी मयंती लैंगर ने उनकी एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो जेम्स एंडरसन के साथ अपने डेब्यू टेस्ट में खेलते हुए नजर आ रहे थे। हालांकि, फैंस ने मयंती की इस इंस्टाग्राम स्टोरी को गलत तरीके से ले लिया और ये समझ लिया कि भारत की हार के बाद उन्होंने विराट एंड कंपनी को ट्रोल किया है। 

Trending


अब अगर एक दिन बाद आप उस इंस्टाग्राम स्टोरी को देखेंगे तो आप पाएंगे कि मयंती पहले से ही जान गई थी कि उनके पति अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले थे और इसीलिए उन्होंने उनके डेब्यू टेस्ट वाली तस्वीर शेयर की थी। इस खबर के सामने आने के बाद ये हम सभी के लिए एक सबक है कि किसी भी नतीजे पर पहुंचने से पहले या अपनी राय बनाने से पहले उस मुद्दे के बारे में पूरी तरह से जरूर जान लेना चाहिए।

मयंती लैंगर की इंस्टाग्राम स्टोरी

आपको बता दें कि बिन्नी ने साल 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ अपना टेस्ट डेब्यू किया था और उसी साल न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना वनडे डेब्यू भी किया था। उन्होंने रिटायरमेंट लेने से पहले 6 टेस्ट और 14 वनडे मुकाबले खेले थे। आईपीएल की बात करें तो उन्होंने कुल 95 मैच खेले हैं जिसमें उनके बल्ले से कुल 880 रन निकले हैं। इसके अलावा गेंदबाजी में उन्होंने 22 विकेट भी चटकाए हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo