X close
X close
Indibet

VIDEO वॉर्नर का स्लिप में बेन स्टोक्स ने लपका जबरदस्त कैच, एक बार फिर फ्लॉप हुए डेविड वॉर्नर

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
September 13, 2019 • 17:34 PM View: 1013

13 सितंबर। इंग्लैंड की टीम द ओवल मैदान पर आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे एशेज सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच की पहली पारी में 294 रनों पर सिमट गई है। इंग्लैंड की ओर से सबसे अधिक रन विकेटकीपर-बल्लेबाज जोस बटलर (70) ने बनाए। बटलर के अलावा, कप्तान जोए रूट ने 57 और सलामी बल्लेबाज रोरी बर्न्‍स ने 47 रनों का योगदान दिया।

मेजबान टीम ने गुरुवार को अपने पहले दिन के स्कोर आठ विकेट पर 271 रनों से आगे खेलना शुरू किया और पैट कमिंस ने 294 के कुल योग पर बटलर को आउट कर दिया। जैक लीच (21) भी इसी स्कोर पर पवेलियन लौट गए।

Trending


आस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल मार्श ने सबसे अधिक पांच विकेट लिए जबकि कमिंस को तीन और जोश हेजलवुड को दो विकेट मिले।

डेविड वॉर्नर फिर फ्लॉप, देखिए बेन स्टोक्स का लाजबाव कैच

वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम की पहली पारी में ये खबर लिखे जाने तक 49 रन पर 2 विकेट गिए गए हं। मार्कस हैरिस 3 रन और डेविड वॉर्नर 5 रन बनाकर आउट हुए। इस समय स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुस्चगने बल्लेबाजी कर रहे हैं। 

बता दें कि एक बार फिर वॉर्नर कोई खास कमाल नहीं कर पाए और केवल 5 रन बनाकर जोफ्रा ऑर्चर की गेंद पर स्लिप में बेन स्टोक्स के द्वारा लपके गए।

वॉर्नर इस एशेज सीरीज में अबतक 9 पारियों में केवल 84 रन ही बना पाए हैं। जिसमें केवल एक अर्धशतक शामिल है। एशेज सीरीज में वॉर्नर 3 पारियों में बिना कोई रन बनाए पवेलियन लौटे हैं। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo