X close
X close
Indibet

ENG vs IND: मैदान पर हुई नोक-झोंक से मिली भारतीय टीम को जीत में बड़ी मदद, कप्तान कोहली ने खोला राज

IANS News
By IANS News
August 17, 2021 • 15:26 PM View: 1124

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच के बाद मैन ऑफ द मैच रहे लोकेश राहुल और भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि, मैदान पर हुए दोनो टीमों के बीच नोक-झोंक से उनकी टीम को प्रेरणा मिली, जिससे टीम पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली।

दरअसल, इंग्लैंड की पहली पारी के अंत में जेम्स एंडरसन और जसप्रीत बुमराह के हल्की झड़प हुई, जो खेल के पांचवें दिन की शुरूआत में तीखी नोक झोंक में बदल गई।

Trending


बाद में जब बुमराह बल्लेबाजी करने आए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने बुमराह का बाउंसर से स्वागत किया और बीच-बीच में वुड को बुमराह के साथ बात करते हुए भी देखा गया। बात इतनी बढ़ गई कि अंपायरों को कई बार हस्तक्षेप करना पड़ा।

क्रिकबज के रिपोर्ट के मुताबिक, मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा कि, दूसरी पारी में जो हमारे गेंदबाजों के साथ हुआ उससे हमें काफी प्रेरणा मिली।

पहली पारी में शानदार शतक लगाने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने प्रेस कॉंफ्रेस के दौरान कहा, अगर मैं इसे व्यक्तिगत रूप से देखूं तो मैदान पर यह साफ दिख रहा था कि कैसे दोनों टीमें मैच को जीतने का पूरा प्रयास कर रही थी और कोई भी टीम मैच को जीतने के लिए हीं खेलती है।

राहुल ने आगे कहा अगर हमें कुछ कहा जाता है तो एक टीम के रूप में उसका जवाब देने में शर्माते नहीं हैं। अगर कोई हमारे एक खिलाड़ी को कुछ कहता है तो हमारी पूरी टीम उसके पिछे लग जाता है। भारत ने इंग्लैंड को दूसरे टेस्ट में 155 रनों से हरा दिया। अब दोनो टीमों के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से लीड्स में खेला जाएगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo