X close
X close
Indibet

'IPL फिक्स है, केकेआर चार विकेट से मैच जीतेगा' अंपायर के फैसले पर भड़के फैंस; देखें VIDEO

IPL 2022: केकेआर और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच में अंपायर ने एक ऐसा फैसला सुनाया जिस पर अब सोशल मीडिया पर बवाल मच रहा है।

By Nishant Rawat May 02, 2022 • 22:03 PM

आईपीएल 2022 का 47वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने केकेआर के सामने जीत दर्ज करने के लिए 153 रनों का टारगेट सेट किया है। इसी बीच राजस्थान रॉयल्स की पारी के दौरान एक ऐसी घटना घटी जिस पर अब सोशल मीडिया पर चर्चा गंभीर हो गई है और फैंस अंपायर के फैसले पर लगातार ही सवाल कर रहे हैं।

जी हां, हम बात कर रहे अनुकूल रॉय की फील्डिंग के दौरान घटी घटना की। राजस्थान रॉयल्स की पारी के 8वें ओवर में सुनील नरेन की गेंद पर बटलर के पैडल स्वीप शॉट खेला था जिसके बाद गेंद सीधा फाइन लेग की तरफ गई। बॉल को बाउंड्री की तरफ जाता देख अनुकूल रॉय ने डाइव मारते हुए गेंद को रोका लेकिन जब वह उसे उठा रहे थे तब वह गेंद उनके हाथों से लगकर गलती से बाउंड्री के काफी करीब चली गई जिसके बाद फील्डिर ने बॉल को उठाकर विकेटकीपर की तरफ थ्रो किया।

Trending


इस पूरी घटना के बाद अंपायर ने अपना फैसला सामने रखते हुए राजस्थान रॉयल्स को दो रन दिए जिसके कारण अब फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट रहा है। दरअसल कुछ फैंस का मानना है कि जब अनुकूल रॉय ने डाइव की थी, जब बाउंड्री रोप उनके शरीर से लगकर आगे खिसक गई थी जिस कारण इस शॉट पर बटलर को चौका मिलना चाहिए था। वहीं कुछ ऐसे भी जो अंपायर के फैसले को सही बता रहे है। अब इस पर कई रिएक्शन आ रहे है, जिनमें से कुछ हम आपको दिखाते हैं। 

बात करें अगर मैच की तो राजस्थान के लिए इस मैच में कप्तान संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 54 रन बनाए। वहीं आखिरी ओवर में शिमरोन हेटमायर ने दो छक्के और एक चौके की मदद से 27 रन ठोके। केकेआर के लिए टिम साउथी ने दो विकेट चटकाए, वहीं उमेश यादव, अनुकूल रॉय और शिवम मावी ने एक-एक विकेट हासिल किया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now