X close
X close
Indibet

स्टुअर्ट बिनी की पत्नी को डिनर पर ले जाना चाहता था शख्स, ऑलराउंडर की पत्नी ने दिया जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
May 19, 2021 • 21:17 PM View: 1373

मशहूर स्पोर्ट्स एंकर और टीम इंडिया के ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिनी की पत्नी मयंती लैंगर (Mayanti Langer) फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। सोशल मीडिया पर भी मयंती लैंगर काफी एक्टिव रहती हैं। बीते दिनों एक यूजर ने मंयती लैंगर से फ्लर्ट करते हुए उनसे डेट पर चलने के लिए पूछा जिसपर मंयती लैंगर ने मजेदार जवाब दिया है।

यूजर ने मयंती लैंगर को टैग करते हुए लिखा, 'जब मैं तुम्हें देखता हूं तब मुझे आईपीएल देखने में कोई आपत्ति नहीं होती। आप व्यक्तित्व और ब्लेंड का एक आदर्श मिश्रण हैं। काश मैं इतना प्रभावशाली होता कि आपको रात के खाने के लिए ले जा पाता। मेरे पास यह कहने के लिए शब्द नहीं हैं कि तुम कितनी खूबसूरत हो।'

Trending


मयंती लैंगर ने इस यूजर के ट्वीट को इग्नोर करने कि जगह इसे रिप्लाई दिया था। मयंती लैंगर ने Mr. Nags के एक ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा ये मेरा बाउंसर है। Mr. Nags आरसीबी टीम के साथ जुड़े हुए एक फनी इंसान हैं जिन्हें अक्सर बैंगलोर के कैंप में खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते हुए देखा जाता है।

बता दें कि मयंती लैंगर हाल ही में मां बनी हैं। मयंती काफी फेमस हैं और फैंस उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। फैंस को जल्द ही मयंती लैंगर की वापसी का इंतजार है। वहीं अगर स्टुअर्ट बिनी की बात करें तो वह भी टीम में वापसी के लिए भरपूर मेहनत कर रहे हैं।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now