X close
X close
Indibet

'क्रुणाल पांड्या को भी पड़ सकता था थप्पड़', पोलार्ड के साथ की गई हरकत पर भड़के फैंस

Fans are trolling krunal pandya after his reaction of kieron pollard wicket : लखनऊ के खिलाफ मुंबई की हार के बाद सोशल मीडिया पर क्रुणाल पांड्या को ट्रोल किया जा रहा है।

By Shubham Yadav April 25, 2022 • 15:12 PM

आईपीएल 2022 के 37वें मुकाबले में लखनऊ सुपरजाएंट्स की टीम ने मुंबई इंडियंस को 36 रन से हराकर अंक तालिका में टॉप-4 में जगह बना ली। मुंबई की टीम ये मुकाबला हारने के साथ ही लगातार आठ हार के आंकड़े तक पहुंच गई है। इस मैच में वैसे तो कई घटनाएं देखने को मिली लेकिन जब कीरोन पोलार्ड आउट हुए तो कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर फैंस काफी भड़के हुए नज़र आ रहे हैं।

इस मैच में क्रुणाल पांड्या ने कीरोन पोलार्ड का विकेट चटकाया और विकेट लेने के बाद वो पोलार्ड के ऊपर चढ़ गए। हालांकि, अपना विकेट गंवाने के बाद पोलार्ड गमगीन थे और लगातार अपनी टीम को हारते हुए देखकर कैसा लगता है, ये कहानी उनका चेहरा बयां कर रहा था। हालांकि, पोलार्ड के आउट होने के तुरंत बाद, जब पांड्या ने एनिमेटेड जश्न मनाया तो ये फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया।

Trending


पोलार्ड जिस तरह से पवेलियन की तरफ जा रहे थे वो काफी निराश थे और ये पांड्या की किस्मत अच्छी रही कि उन्होंने कुछ रिएक्ट नहीं किया वरना शायद इस मैच में एक और घटना देखने को मिल सकती थी। फैंस तो यहां तक कह रहे हैं कि क्रुणाल पांड्या को थप्पड़ भी पड़ सकता था। वहीं, भारत के पूर्व क्रिकेटर्स पार्थिव पटेल और आऱपी सिंह भी पांड्या की इस हरकत से नाखुश दिखे।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से क्रुणाल पांड्या पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now