X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

पैट कमिंस की बल्लेबाजी देखकर क्रिकेट फैन्स को क्यों आई इंग्लैंड के सैम कुरेन की याद, जानिए

by Vishal Bhagat Dec 29, 2018 • 14:19 PM

29 दिसंबर। गेंद से शानदार प्रदर्शन करने के बाद आस्ट्रेलिया के पैट कमिंस ने बल्ले से बेहतरीन पारी खेल यहां मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में जारी तीसरे टेस्ट मैच में भारत की जीत को एक दिन के लिए टाल दिया।  देखें पूरा स्कोरकार्ड

भारत ने मेजबान आस्ट्रेलिया के सामने जीत के लिए 399 रनों का लक्ष्य रखा है। चौथे दिन का खेल खत्म होने तक आस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में आठ विकेट के नुकसान पर 258 रन बना लिए हैं।  भारत को जीत के लिए दो विकेटों की दरकार है तो वहीं आस्ट्रेलिया को जीत के लिए 141 रन चाहिए। 

भारत ने एक समय आस्ट्रेलिया के सात विकेट 176 रनों पर ही गिरा दिए थे, लेकिन कमिंस ने पहले मिशेल स्टार्क (18) के साथ आठवें विकेट के लिए 39 और फिर नाथन लॉयन (नाबाद 6) के साथ नौवें विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी कर भारत की जीत के इंतजार को एक दिन के लिए बढ़ा दिया। कमिंस 103 गेंदों का सामना कर चुके हैं जिनमें से उन्होंने पांच पर चौके तो एक पर छक्का मारा है। 

आपको बता दें पैट कमिंस ने जिस तरह से बल्लेबाजी की और भारतीय गेंदबाजों को विकेट लेने से रोक दिया उससे क्रिकेट फैन्स को इंग्लैंड खिलाड़ी सैम कुरेन की याद आ गई।

इंग्लैंड दौरे पर भी भारतीय गेंदबाजों को पुछल्ले बल्लेबाजों ने खुब परेशान किया था यहां देखिए फैन्स का ट्विट ►

Read More