X close
X close
Indibet

'रोहित और जयवर्धने के मुंह पर पड़ा करारा तमाचा', टिम डेविड के धमाके के बाद फैंस ने लगाई फटकार

Fans criticised mahela and rohit sharma after tim david heroics against rr :राजस्थान के खिलाफ टिम डेविड ने शानदार बल्लेबाज़ी की और मुंबई को पहला मैच जितवा दिया।

By Shubham Yadav May 01, 2022 • 17:10 PM View: 611

रोहित शर्मा की कप्तानी वाली मुंबई इंडियंस ने आखिरकार आईपीएल 2022 में अपनी जीत का खाता खोल ही लिया। राजस्थान के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 के 44वें मैच में मुंबई ने राजस्थान को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच में मुंबई को 159 रनों का लक्ष्य मिला था और उसे रोहित की टीम ने आखिरी ओवर में हासिल कर लिया।

मुंबई की इस जीत में सूर्यकुमार यादव और टिम डेविड ने मैच जीतने वाली पारियां खेली। इस जीत के साथ ही मुंबई ने अपनी आठ मैचों की हार का सिलसिला समाप्त कर दिया। हालांकि, इस जीत के बावजूद सोशल मीडिया पर कोच महेला जयवर्धने और रोहित शर्मा को काफी ट्रोल किया जा रहा है और इसकी वजह टिम डेविड बने।ले

Trending


सूर्यकुमार यादव ने इस सीज़न में पहली बार नंबर 3 पर खेला और दिखाया कि क्यों MI के लिए शायद यही उनकी सबसे अच्छी बैटिंग पोजिशन है। इस मैच के आखिरी पलों में ऐसा लगा कि शायद फिर से मैच फंस जाएगा लेकिन पिछले कुछ मुकाबलों में बाहर बैठने वाले टिम डेविड ने इस मैच में सिर्फ 9 गेंदों में नाबाद 20 रन बनाकर मुंबई की जीत पक्की कर दी और मैच के हीरो भी बन गए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, टिम डेविड की इस पारी के बाद फैंस भी मुंबई के मैनेजमेंट पर भड़के नज़र आए क्योंकि उन्होंने शुरू के कुछ मुकाबलों के बाद डेविड को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था लेकिन अब डेविड ने दिखा दिया कि उन्होंने बहुत बड़ी भूल कर दी। आइए देखते हैं कि सोशल मीडिया पर फैंस किस तरह से अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now