X close
X close
Indibet

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए सूर्यकुमार यादव की अनदेखी, यूजर्स को आई 'मिर्जापुर' की याद

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 27, 2020 • 13:02 PM View: 1038

India tour of Australia 2020/21: ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान किया जा चुका है। चयनकर्ताओं ने एक बार फिर मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की अनदेखी की और उन्हें टीम में जगह नहीं दी। सूर्यकुमार यादव शानदार फॉर्म में हैं और आईपीएल और रणजी में लगातार रन भी बना रहे हैं। ऐसे में उनकी अनदेखी से फैंस में नाराजगी है। सोशल मीडिया पर फैंस ट्वीट कर गुस्सा प्रकट कर रहे हैं।

एक यूजर ने BCCI को ट्रोल करते हुए मिर्जापुर वेब सीरीज का मजेदार डायलॉग शेयर करते हुए लिखा, ' जब सूर्यकुमार यादव को पता चला होगा कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नहीं चुना गया है तब वह BCCI से कह रहे होंगे कि, 'बहुत तकलीफ होती है जब आप योग्य हों और लोग आपकी योग्यता को न पहचानें।' एक दूसरे यूजर ने मीम शेयर करते हुए लिखा, 'BCCI आपसे बेहतर उम्मीद किए थे।' 

Trending


एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सूर्यकुमार यादव के साथ गलत क्यों हो रहा है। सूर्यकुमार यादव ने शुभमन गिल की तुलना में काफी अच्छी पारियां खेली हैं लेकिन फिर भी उन्हें टीम में जगह नहीं मिल रही है। चयनकर्ताओं को क्या हुआ है जो वह यादव की निरंतरता को नहीं देख पा रहे हैं। सूर्यकुमार यादव को मौका देना चाहिए वह काफी अंडररेटेड प्लेयर हैं।'

आईपीएल में गरजा है सूर्यकुमार यादव का बल्ला: सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल सीजन 13 में जबरदस्त प्रदर्शन किया है। अबतक खेले गए 11 मैचों में सूर्यकुमार यादव ने 283 रन बनाए हैं। आईपीएल 2019 में भी उनके बल्ले से 424 रन निकले थे। पिछले तीन सालों से वह लगातार आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। 2018 से लेकर 2020 में उन्होंने आईपीएल में 1219 रन बनाकर टीम को जीत दिलाने में अहम योगदान निभाया है।

मांसपेशियों में खिंचाव के चलते रोहित शर्मी भी हुए टीम से बाहर: भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा भी मांसपेशियों में खिंचाव के चलते ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गयी टीम से बाहर हो चुके हैं। रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में केएल राहुल को उप-कप्तान बनाया गया है। भारत को नंवबर माह के अंत में ऑस्ट्रेलिया में जाकर 3 टी-20, 3 वनडे और 4 टेस्ट मैच खेलने हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now