X close
X close

'अगर भुवनेश्वर अब टी-20 मैच खेलेगा तो मैं इंग्लैंड को सपोर्ट करूंगा', फिर ट्रोल हुए भुवनेश्वर कुमार

टी-20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर कुमार बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके जिस वज़ह से फैंस उनसे काफी नाराज हैं।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat November 18, 2022 • 10:21 AM

भुवनेश्वर कुमार से फैंस काफी नाराज हैं। टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में उन्होंने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया। भुवी ने टूर्नामेंट में महज़ 3 विकेट चटकाए और अहम सेमीफाइनल मैच में भी बिना किसी सफलता हासिल किए 2 ओवर में 25 रन खर्चे। वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद भुवी इंडियन टीम के साथ न्यूजीलैंड के टूर पर हैं, लेकिन अब फैंस का मानना है कि उनकी जगह युवा गेंदबाज़ों को मौका दिया जाना चाहिए।

ट्विटर पर फैंस भुवी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'अगर भुवनेश्वर कुमार एक और टी-20 मैच खेलता है तो मैं इंग्लैंड को सपोर्ट करना शुरू कर दूंगा।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'कल सिराज, उमरान और अर्शदीप को खेलना चाहिए। भुवी को टाटा कहने का समय आ गया है।' वहीं एक अन्य यूजर ने रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, दिनेश कार्तिक और विराट कोहली तक को टी-20 क्रिकेट से संन्यास लेने की सलाह दे दी है।

Trending


बता दें कि इंडिया न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज में भुवनेश्वर कुमार के अलावा हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिह, और उमरान मलिक को बतौर तेज गेंदबाज़ चुना गया है। दिग्गजों का मानना है कि टी-20 वर्ल्ड कप के बाद अब भारतीय टीम में युवाओं को ज्यादा से ज्यादा मौका देकर तैयार करना होगा, ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि क्या मैनेजमेंट भुवी से ऊपर प्लेइंग इलेवन में उमरान और अर्शदीप जैसे खिलाड़ियों को चुनता है या नहीं।

Also Read: क्रिकेट के अनोखे किस्से

गौरतलब है कि इस टूर पर टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। हार्दिक ने पिछले आईपीएल के बाद आयरलैंड के खिलाफ भी भारतीय टीम की अगुवाई की थी जिसमें ब्लू आर्मी ने सीरीज 2-0 से जीती थी। स्टार ऑलराउंडर ने बतौर कप्तान आईपीएल का खिताब भी उठाया है, ऐसे में उन पर भी सभी की निगाहें रहेगी।