Advertisement
Advertisement

कीवी टीम ने फिर जीता दिल, तस्वीरें देख फैंस बोले 'ये तो है इंडियंन वेडिंग वाला सीन'

न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच 2 जून से लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाएगा।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat June 01, 2022 • 13:24 PM
Cricket Image for कीवी टीम ने फिर जीता दिल, तस्वीरें देख फैंस बोले 'ये तो इंडियंन वेडिंग वाला सीन है
Cricket Image for कीवी टीम ने फिर जीता दिल, तस्वीरें देख फैंस बोले 'ये तो इंडियंन वेडिंग वाला सीन है (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल के बाद अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इंग्लैंड के दौर पर टेस्ट सीरीज खेलने के पहुंच गए हैं। कीवी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों सीरीज खेलनी है जिसका पहला मैच लॉर्ड्स में खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले न्यूजीलैंड टीम के सोशल मीडिया अकाउंट से खिलाड़ियों की कुछ तस्वीरे शेयर की गई है जिन्हें देखकर फैंस काफी इंप्रेस हो गए हैं और कीवी खिलाड़ियों को जेंटलमैन कह रहे है। इसी के साथ कमेंट सेक्शन में मज़ेदार कमेंट भी देखने को मिले हैं।

न्यूजीलैंड टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट से कीवी खिलाड़ियों की कुर्सी-टेबल उठाते हुए तस्वीरों को शेयर किया गया है जिस पर फैंस लगातार ही रिएक्ट कर रहे हैं। एक फैन ने तस्वीरें देखकर कमेंट करते हुए लिखा 'ये तो भारतीय शादियों का सीन हैं।' वहीं एक अन्य फैन ने कहा, 'मैं और मेरे दोस्त रिश्तेदारों की शादी में मदद करते हुए।'

Trending


केन विलियमसन की अगुवाई वाली न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम पूरी दुनिया में ही काफी पंसद की जाती है और हर जगह ही उनके फैंस भी मौजूद हैं। यहां तक की भारत से भी उन्हें हमेशा ही सपोर्ट मिलता रहा है। बता दें कि न्यूजीलैंड के कई सारे खिलाड़ी आईपीएल के दौरान भारतीय दर्शको का काफी मनोरंजन करते हैं जिस वज़ह से भारत के लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। कीवी खिलाड़ी अपने बर्ताव के लिए वर्ल्ड क्रिकेट में जेंटलमेंन के नाम से जाने जाते हैं।

Also Read: स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि हाल ही में केन विलियमसन आईपीएल में सनराइरजर्स हैदराबाद की अगुवाई करते नज़र आए थे। हालांकि उनके लिए यह सीज़न बतौर बल्लेबाज़ और कप्तान बिल्कुल भी यादगार नहीं रहा है। विलियमसन की कप्तानी वाली ऑरेंज आर्मी ने सीज़न में 14 मुकाबलों में से सिर्फ 6 मैचों में ही जीत दर्ज की। कप्तान के बल्ले से पूरे सीज़न 13 मैचों में 216 रन ही निकले।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BLACKCAPS (@blackcapsnz)

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement