X close
X close
Indibet

'द्रविड़ ने जडेजा का 200 भी नहीं होने दिया', 'Declaration' को लेकर रोहित-द्रविड़ पर भड़के फैंस

मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में 574-8 के विशाल स्कोर पर रोहित शर्मा ने पारी घोषित कर दी। भारत के लिए रवींद्र जडेजा ने नाबाद 175 रन बनाए और ऐसा लग रहा था कि वो 200 का आंकड़ा

By Shubham Yadav March 05, 2022 • 16:24 PM View: 1358

मोहाली में श्रीलंका के खिलाफ पहली पारी में 574-8 के विशाल स्कोर पर रोहित शर्मा ने पारी घोषित कर दी। भारत के लिए रवींद्र जडेजा ने नाबाद 175 रन बनाए और ऐसा लग रहा था कि वो 200 का आंकड़ा भी पार कर लेंगे लेकिन रोहित शर्मा ने उनका ये सपना पूरा नहीं होने दिया और पारी को घोषित कर दिया।

रोहित शर्मा के इस चौंकाने वाले फैसले से कई फैंस नाखुश हैं और उनका मानना था कि रोहित शर्मा को जडेजा को 200 का आंकड़ा पार करने देना चाहिए था। रोहित शर्मा के इस फैसले के बाद सोशल मीडिया पर हिटमैन और कोच राहुल द्रविड़ को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Trending


दरअसल, इस डेक्लेरेशन को देखकर कुछ फैंस को पाकिस्तान के खिलाफ मुल्तान टेस्ट की याद आ गई जब उस समय टीम इंडिया के कप्तान रहे द्रविड़ ने महान सचिन तेंदुलकर के डबल सेंचुरी पूरी करने से पहले ही पारी की घोषणा कर दी थी। उस समय सचिन 194 रन बनाकर नाबाद थे और अब कुछ ऐसा ही मोहाली टेस्ट में भी देखने को मिला है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

यही कारण है कि कप्तान रोहित और हेड कोच राहुल द्रविड़ को ट्रोल किया जा रहा है। आईए देखते हैं कि फैंस किस तरह से अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now