X close
X close
Indibet

'राहुल द्रविड़ मेरा नेम, इंडिया को हराना मेरा गेम', हेड कोच पर भड़के फैंस

हेड कोच राहुल द्रविड़ के अंडर भारतीय टीम को लगातार ही हार का सामना करना पड़ा है। पहले साउथ अफ्रीका में भारत को हार मिली और अब इंग्लैंड ने एजबेस्टन टेस्ट काफी आसानी से जीता।

By Nishant Rawat July 05, 2022 • 17:26 PM

इंग्लैंड ने एजबेस्टन टेस्ट के पांचवें दिन जो रूट और जॉनी बेयरस्टो की विस्फोटक शतकीय पारियों के दम पर भारतीय टीम को काफी आसानी से 7 विकेट से हराकर मुकाबला अपने नाम किया है। इस मैच में भारतीय टीम का माइंड सेट काफी डिफेंसिव नज़र आया। रिशेड्यूल टेस्ट में मेहमान टीम तीन दिन तक आगे दिख रही थी, लेकिन अंतिम दो दिनों में मेजबानों ने अपने आक्रमक क्रिकेट के दम पर मैच को जीतकर सीरीज को 2-2 की बराबरी पर खत्म किया। भारतीय टीम की हार के बाद अब फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर है और इसी वज़ह से हेड कोच राहुल द्रविड़ को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।

भारतीय फैंस का मानना है कि राहुल द्रविड़ की कोचिंग में टीम का हाल बेहाल हो चुका है। द्रविड़ की कोचिंग में पहले भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज गवाई थी, वहीं अब तीन दिन तक लीड में रहने के बावजूद अंतिम दो दिनों में इंग्लैंड ने मुकाबला जीत लिया। ऐसे में हेड कोच के फैसले भारतीय टीम के लिए फायदेमंद साबित नहीं हो रहे हैं। 

Trending


राहुल द्रविड़ को फैंस ने सोशल मीडिया पर लताड़ना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग पर निशाना साधते हुए रवि शास्त्री को उनसे कहीं ज्यादा बेहतर कोच बताया। वहीं एक अन्य यूजर ने मजेदार मीम शेयर करते हुए लिखा कि राहुल द्रविड़ को अंडर-19 की कोचिंग करने भेजो। एक यूजर ने तो भारतीय टीम की हार के बाद हेड कोच को ट्रोल करते हुए लिखा, 'राहुल द्रविड़ मेरा नेम, इंडिया को हराना मेरा गेम।' ऐसे ही कई सारे रिक्शन देखने को मिल रहे हैं।

बता दें कि भारतीय टीम ने पहली इनिंग के बाद इंग्लैंड के खिलाफ 132 रनों की बढ़त प्राप्त कर ली थी, लेकिन इसके बाद दूसरी इनिंग में भारतीय बल्लेबाज़ों ने फैंस को निराश  किया और सिर्फ 245 रन बना सकी। इंग्लैंड को आखिरी दो दिनों में 378 रन बनाने थे, जिसे उन्होंने आसानी से हासिल कर लिया।  

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now