X close
X close
Indibet

श्रेयस अय्यर पर फिर फूटा फैंस का गुस्सा, शॉट बॉल के खिलाफ दोबारा गंवाया है विकेट

भारतीय टीम 7 विकेट के नुकसान पर 229 रन बना चुकी है। श्रेयस अय्यर एक बार फिर बल्ले के साथ योगदान करने में पूरी तरह नाकाम रहे। अय्यर ने 19 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवाया।

By Nishant Rawat July 04, 2022 • 17:31 PM

इंग्लैंड के खिलाफ एजबेस्टन टेस्ट में एक बार फिर श्रेयस अय्यर शॉट बॉल पर अपना विकेट गंवा बैठे। श्रेयस लंबे समय में शॉट बॉल के खिलाफ परेशानियों में नज़र आए हैं। आईपीएल के दौरान भी कई गेंदबाज़ों ने श्रेयस के खिलाफ शॉट गेंद का इस्तेमाल करके उनका विकेट हासिल किया। ऐसे में अब जहां एक तरह शॉट बॉल उनके लिए एक बड़ी समस्या का कारण बन चुकी है, वहीं दूसरी तरफ फैंस का गुस्सा भी उबाल खा रहा है। पांचवें टेस्ट में अय्यर के आउट होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर श्रेयस को जमकर ट्रोल किया है।

भारतीय टीम की दूसरी पारी में श्रेयस अय्यर ने 26 गेंदों का सामना करते हुए 19 रन बनाए। अय्यर के बल्ले से 3 चौके निकले, लेकिन इस दौरान श्रेयस के खिलाफ इंग्लिश टीम का प्लान साफ नज़र आ रहा है। इंग्लैंड के गेंदबाज़ लगातार ही अय्यर को शॉट बॉल डालकर फंसाने की कोशिश कर रहे थे और अंत में उन्हें कामियाबी भी मिली।

Trending


श्रेयस का विकेट मैथ्यू पॉट्स ने हासिल किया। पॉट्स की शॉट बॉल पर अय्यर पुल शॉट खेलने गए और इसी दौरान उन्होंने अपना कैच जेम्स एंडरसन को थमा दिया। बल्लेबाज़ के आउट  होने के बाद फैंस का गुस्सा उबाल खा गया। सोशल मीडिया पर श्रेयस के लिए लगातार ही मीम शेयर किए जा रहे हैं, जिसमें फैंस उन्हें शॉट बॉल ना खेल पाने के लिए कोस रहे हैं।

बता दें कि इस मुकाबले में भारतीय टीम ने अपनी दूसरी पारी में चौथे दिन लंच ब्रेक तक 7 विकेट गंवाकर 229 रन बना लिए हैं। मैदान पर रविंद्र जडेजा(17) और मोहम्मद शमी(13) की जोड़ी बल्लेबाज़ी कर रही है। इसस पहले चेतेश्वर पुजारा(66), ऋषभ पंत(57), श्रेयस अय्यर(19), और शार्दुल ठाकुर(04) ने अपना विकेट गंवाया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now