X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

हरभजन सिंह पर भड़के फारूख इंजीनियर,अश्विन की आलोचना पर लगाई जमकर फटकार

by Saurabh Sharma Jan 10, 2019 • 17:52 PM

10 जनवरी,(CRICKETNMORE)। पूर्व भारतीय क्रिकेटर फारूख इंजीनियर ने भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन की आलोचना करने पर हरभजन सिंह को जमकर फटकार लगाई है।  

हरभजन ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि जब भी भारत को अपने प्रमुख स्पिनर अश्विन की जरुरत होती है तो वह चोटिल हो जाते हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि कुलदीप यादव औऱ रविंद्र जडेजा भारत के प्रमुख स्पिनर होने चाहिए। 

क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में लीजेंड्स क्लब द्वारा आयोजित कार्यक्रम में फारूख इंजीनियर ने कहा,“ क्या आपने अश्विन के बारे में हरभजन सिंह की टिप्पणी पढ़ी। वह वहां सही नहीं थे। पहला स्पिनर,दूसरा स्पिनर क्या होता है? स्पिनर एक स्पिनर होता है। 

उन्होंने आगे कहा,“ अश्विन एक महान गेंदबाज हैं। मुझे ऐसा लगा कि वह (हरभजन सिंह) की आलोचना कर रहे थे। आप सार्वजनिक तौर पर ऐसी बातें नहीं कर सकते,खासतौर पर जिन्होंने टीम में आपकी जगह ली। यह तो ऐसा है जैसे महेंद्र सिंह धोनी युवा ऋषभ पंत की आलोचना करें। यह क्रिकेट नहीं है।”

गौरतलब है कि अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे। उन्होंने एडिलेड में पहला टेस्ट मैच तो खेला, लेकिन इसके बाद वह चोटिल होने के कारण बाकी 3 मैच नहीं खेल पाए थे।