X close
X close
Indibet

IPL 2021: पंजाब किंग्स के लिए मैदान पर एक्शन दिखाने को मोहम्मद शमी पूरी तरह से तैयार, मैच फिटनेस को उठाया ये कदम

IANS News
By IANS News
March 27, 2021 • 21:51 PM View: 1092

अनुभवी भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी फिर से क्रिकेट के मैदान पर एक्शन में लौटने और अगले महीने से शुरू होने वाले आईपीएल में पंजाब किंग्स का प्रतिनिधित्व करने को तैयार हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि शमी पिछले कुछ सप्ताह से गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं और उन्होंने नेशनल क्रिकेट अकादमी में अपनी मैच फिटनेस पर काम करना भी शुरू कर दिया है। मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा, "उन्हें एक्शन में लौटना चाहिए। वह एक दो सप्ताह से गेंदबाजी कर रहे है।"

Trending


दाएं हाथ के तेज गेंदबाज 19 दिसंबर से ही क्रिकेट से दूर हैं, जब उन्हें एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन चोट लग गई थी। शमी को पैट कमिंस की गेंद लग गई थी और वह उन्हें स्वदेश लौटना पड़ा था।

ऐसा माना जा रहा था कि शमी चार से छह सप्ताह में चोट से उबर जाएंगे, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले भी उन्हें फिट नहीं माना गया। पंजाब किंग्स के कोच अनिल कुंबले ने शनिवार को स्पोर्टस्टार से कि वह शमी की वापसी को लेकर उत्साहित हैं।

कुंबले ने कहा, "जहां तक मैं जानता हूं, वह ठीक है। वह क्वारंटीन के लिए बायो बबल में आ रहे हैं और कुछ दिनों में बाहर हो जाएंगे। मुझे पता है कि चोट के बाद से उन्होंने कोई मैच नहीं खेला है लेकिन वह फिट है। हमें वास्तव में कुछ अभ्यास मैच में उनके खेलने की उम्मीद है।" शमी ने आईपीएल 2020 में 14 मैचों में 20 विकेट लिए थे।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools