X close
X close
Indibet

18 साल के नसीम शाह को पुरानी कोरोना रिपोर्ट लाना पड़ा भारी, बोर्ड ने PSL 2021 से किया बाहर

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
May 25, 2021 • 10:53 AM View: 1239

क्वेटा ग्लेडियेटर्स (Quetta Gladiators) के युवा तेज गेंदबाज नसीम शाह (Naseem Shah) पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बाकी बचे मुकाबलों से बाहर हो गए हैं और वह टीम के साथ अबू धाबी नहीं जाएंगे। बायो-बबल का प्रोटोकॉल उलंघ्घन के चलते पाकिस्तान बोर्ड ने 18 वर्षीय नसीम को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।  

टूर्नामेंट के लिए खिलाड़ियों को करांची और लाहौर से 26 मई को अबू धाबी रवाना होना है। खिलाड़ियों को RTPCR टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट लेकर टीम होटल आना था, जो 48 घंटे से ज्यादा पुरानी ना हो।  लेकिन नसीम जो रिपोर्ट लेकर पहुंचे वह 18 मई की थी, जिसके बाद उन्हें टीम होटल में खिलाड़ियों से अगल दूसरे फ्लोर पर आइसोलेट कर दिया गया था। 

Trending


पीएसएल की स्वतंत्र मेडिकल एडवाइजरी पैनल की सलाह के बाद तीन सदस्य पैनल ने नसीम को आइसोलेशन से रिलीज करने और टूर्नामेंट के लिए अबू धाबी ना ले जाने का फैसला किया। 

पीएसएल के कमर्शियल डायरेक्ट बाबर हमीद ने कहा, “ युवा तेज गेंदबाज को इस बड़े इवेंट रिलीज कर के पीसीबी गर्व महसूस नहीं कर रहा है। लेकिन अगर हम इस उलंघ्घन को नजरअंदाज करते हैं तो हम पूरे टूर्नामेंट को जोखिम में डालेंगे।”

हमीद ने कहा, “ "हम इस निर्णय को स्वीकार करने के लिए क्वेटा ग्लेडियेटर्स की सराहना करते हैं क्योंकि यह पुष्टि करता है कि हम सभी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने और लागू करने के लिए एकजुट हैं। 

बता दें मार्च में बायो-बबल के अंदर खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पीएसएल को स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद बाकी बचे 20 मैचों को पहले पाकिस्तान में कराने का फैसला किया गया, लेकिन देश में बढ़ते मामलों के बाद अब यह अबू धाबी में खेला जाएगा।   


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo