X close
X close

VIDEO : SRH के बॉलर ने डाली गज़ब की नो बॉल, देखता रह गया बल्लेबाज़ और विकेटकीपर

इंटरनेशनल लीग टी-20 इस समय फैंस का भरपूर मनोरंजन कर रही है और हर गुजरते दिन के साथ फैंस को एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज़ देखने को मिल रहे हैं।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav January 23, 2023 • 13:54 PM

इंटरनेशनल लीग टी-20 के 11वें मुकाबले में एमआई अमीरात ने अबू धाबी नाइट राइडर्स को 5 विकेट से हरा दिया। इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए नाइट राइडर्स ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए और इस लक्ष्य का पीछा करते हुए एमआई की टीम ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जीत दर्ज कर ली।

इस मैच में वैसे तो कई रोमांचक पल देखने को मिले लेकिन जब एमआई की टीम गेंदबाजी कर रही थी तो फजलहक फारूकी ने एक ऐसी नो बॉल डाल दी जो चर्चा का विषय बन गई। इस समय सोशल मीडिया पर फारूकी की उस नो बॉल का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इससे पहले शायद आपने बहुत नो बॉल्स देखी होंगी लेकिन ये नो बॉल बहुत ही अलग थी।

Trending


इस घटना का वीडियो इंटरनेशनल टी20 लीग के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया गया है। एमआई के गेंदबाज़ फारूकी ने अपने दूसरे ही ओवर में नाइट राइडर्स के बल्लेबाज़ ब्रैंडन किंग को ये नो बॉल डाली। दरअसल, हुआ ये कि गेंद उनके हाथ से स्लिप हो गई और बल्लेबाज़ के साथ-साथ विकेटकीपर के सिर के ऊपर से निकलती हुई थर्ड मैन बाउंड्री के पर चली गई।

Also Read: क्रिकेट के अनसुने किस्से

इतनी ऊपर गेंद होने के चलते अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल तो दिया ही साथ ही अबु धाबी की टीम को चार रन और मिल गए। इस घटना का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि फारूकी आईपीएल 2023 में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए दिखेंगे। आईपीएल मिनी ऑक्शन 2023 में फारूकी को सनराइजर्स ने 50 लाख रु में खरीदा था। इससे पहले भी फारूकी सनराइजर्स की टीम का ही हिस्सा थे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या फारूकी को प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया जाता है या नहीं।