X close
X close
Indibet

अभ्यास सत्र में जुड़ने के बाद बुमराह ने किया ट्विट, कहा वापस आकर अच्छा लगा !

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
December 17, 2019 • 17:55 PM View: 536

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पीठ में समस्या के कारण जुलाई-अगस्त से भी टीम से बाहर हैं। वह हालांकि मंगलवार को यहां के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में भारतीय टीम के साथ जुड़ गए हैं। बुमराह यहां इसलिए आए हैं ताकि वह अपनी चोट की जांच कर सकें। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने बुमराह की एक फोटो ट्वीट की है और लिखा, "आप देखें यहां कौन है।"

आईएएनएस ने पहले ही इस बात की जानकारी दे दी थी कि बुमराह वेस्टइंडीज के साथ जारी दूसरे वनडे में टीम के साथ अभ्यास करेंगे और टीम प्रबंधन उनकी चोट की जांच करेगा।

Trending


इस मामले से संबंध रखने वाले एक सूत्र ने आईएएनस से कहा था कि बुमराह नेट्स में विराट कोहली और रोहित शर्मा को गेंदबाजी करेंगे क्योंकि नितिन पटेल की ट्रेनिंग टीम को लगता है कि उनकी चोट ठीक हो चुकी है।

सूत्र ने कहा था, "बुमराह विशाखापट्टनम में नेट्स में टीम के साथ जुड़ेंगे और वहां उनकी चोट की परख की जाएगी क्योंकि वह कोहली और रोहित जैसे विश्व स्तरीय बल्लेबाजों के सामने गेंदबाजी करेंगे। आप इससे बेहतर परीक्षा नहीं दे सकते। आप जानते हैं कि टीम प्रबंधन चोट को लेकर काफी गंभीर है और इसलिए यह प्रक्रिया लाई गई है। नेट्स में यह दिलचस्प प्रतिस्पर्धा होगी।"

भारत को जनवरी में श्रीलंका और आस्ट्रेलिया की मेजबानी करनी हैं और टीम प्रबंधन इन दोनों टीमों के खिलाफ बुमराह को 100 प्रतिशत फिट चाहता है।

आपको बता दें कि बुमराह ने ट्विट भी कर प्रैक्टिस सेशन की फोटो पोस्ट की है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now