X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

चीफ सिलेक्टर प्रसाद का चौंकाने वाला बयान, ऑस्ट्रेलियाई दौरे से पहले खिलाड़ियों के साथ होगा ऐसा

by Vishal Bhagat Sep 16, 2018 • 19:56 PM

16 सितंबर। भारतीय चीफ सिलेक्टर ने एक खास बयान दिया है। अपने बयान में एम एसके प्रसाद ने कहा है कि अगर खिलाड़ी लगातार परफॉर्में नहीं कर पाएंगे तो यकिनन फिर उन खिलाड़ियों के बदले हमें युवा खिलाड़ियों के तरफ देखनी होगी।   दिनेश कार्तिक की वाइफ दीपिका हैं बहुत खूबसूरत, देखें PICS

इसके अलावा चीफ सिलेक्टर ने कहा कि बड़े खिलाड़ियों को अहम सीरीज से पहले आराम करने का भी मौका मिलेगा।  प्रसाद ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले अन्य दिग्गज खिलाड़ी को आराम मिलने वाला है। 

एमएसके प्रसाद ने कहा कि कोहली को एशिया कप में इसलिए आराम दिया गया क्योंकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज काफी थकाने वाली थी और उनके पीठ में दर्द भी थी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज से पहले हम चाहते हैं कि हर एक खिलाड़ी पूरी तरह से फिट हो।

 प्रसाद ने आगे ये भी कहा कि अश्विन एक महान स्पिनर हैं और उऩकी काबिलियत पर शक करना बईमानी है। इसके अलावा  प्रसाद ने भारत के ओपनर बल्लेबाजों का बचाव किया और कहा कि हमारे ओपनर फ्लॉप तो जरूर रहे लेकिन इंग्लिश ओपनर भी पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। 

प्रसाद ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज को लेकर कहा कि बल्लेबाजी ने काफी निराश किया लेकिन गेंदबाजी ने अपना कमाल जरूर दिखाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि बल्लेबाज बेहतर प्रदर्शन कर सकते थे, लेकिन उनसे हमें निराशा मिली।