X close
X close
Indibet

IND vs ENG: इस खिलाड़ी ने शुरू की ट्रेनिंग, शाहबाज नदीम की जगह दूसरे टेस्ट में हो सकता है शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 11, 2021 • 11:57 AM View: 1374

भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम कुछ बड़े बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकती है।

इसी क्रम में एक बीसीसीआई अधिकारी की तरफ से आ रहे एक बयान के अनुसार अगले मैच में बाएं हाथ के स्पिनर शाहबाज नदीम की जगह टीम में बाएं हाथ के ऑलराउंडर अक्षर पटेल को शामिल किया जा सकता है।

Trending


अगर ऐसा होता है तो अक्षर पटेल अपना टेस्ट डेब्यू कर लेंगे। बीसीसीआई के अधिकारी ने पीटीआई से बात करते हुए कहा, "अक्षर पटेल के घुटने में मामूली चोट है और उन्होंने नेट में बल्लेबाजी का अभ्यास शुरू कर दिया है। उम्मीद है कि वह आने वाले दिनों में गेंदबाजी करना भी शुरू कर देंगे।" 

आगे बात करते हुए बीसीसीआई के अधिकारी ने कहा कि अक्षर पटेल चेन्नई में हुए पहले टेस्ट मैच में भी पहली पसंद थे लेकिन अगले टेस्ट मैच में उन्हें मौका मिलता है या नहीं यह पूरी तरह से कप्तान कोहली, हेड कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच भरत अरूण पर निर्भर होगा।

गौरतलब है कि कोहली ने मैच में मिली हार के बाद कहा था कि वह शाहबाज नदीम और वॉशिंगटन सुंदर गेंदबाजी से बिल्कुल प्रभावित नहीं है। कप्तान ने कहा था कि इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह और आर अश्विन अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे लेकिन उन्हें सुंदर और नदीम का साथ नहीं मिला जिसकी वजह से इंग्लैंड के बल्लेबाज हावी हो गए।


 
LivePools