X close
X close
Indibet

रोहित शर्मा का विवादों से रहा है पुराना नाता, 5 मौके जब कंट्रोवर्सी के चलते 'हिटमैन' ने बटोरीं सुर्खियां

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
January 03, 2021 • 11:05 AM View: 2513

रोहित शर्मा चोट की वजह से ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टीम इंडिया के साथ नहीं जुड पाए थे लेकिन फिलहाल अंतिम दो टेस्ट के लिए वह टीम में शामिल हो गए हैं और उन्हें टेस्ट टीम का उप-कप्तान नियुक्त किया गया है। हालांकि तीसरे टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा का नाम एक बार फिर विवादों में आ गया है। आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम उन 5 मौकों के बारे में बात करने जा रहे हैं जब रोहित शर्मा के नाम से विवाद जुड़ा:

1) फैन ने शेयर किया पोस्ट: रोहित नए साल के दिन मेलबर्न में गिल, शॉ, पंत और सैनी के साथ एक रेस्तरां में गए थे। नवलदीप सिंह नाम के एक फैन ने क्रिकेटरों को रेस्तरां में देखा और खिलाड़ियों से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया और पूरी घटना के बारे में ट्वीट भी किया। ट्वीट कर उसने बताया था कि ऋषभ पंत ने उन्हें गले लगाया था हालांकि बाद में फैन ने इन बातों का खंडन किया और कहा कि यह सब उसने केवल उत्साह में कहा था। इस घटना के बाद एक बार फिर कोरोना प्रोटोकॉल के टूटने की डर की वजह से विवाद शुरू हो गया है।

Trending



2) केएल राहुल की आलोचना वाला पोस्ट किया था लाइक: वेस्ट इंडीज के खिलाफ T20I श्रृंखला में रोहित ने अच्छी शुरुआत की और पहले दो मैचों में से एक में 67 रन बनाए। हालांकि, कोहली ने उन्हें आखिरी गेम के लिए आराम देने और केएल राहुल को जगह देने का फैसला किया। इसके बाद रोहित ने वार्म-अप मैच में भी बल्ले से प्रभावित किया, जो कि टेस्ट शुरू होने से पहले खेला गया था। 

केएल राहुल ने उस मैच में 36 रन बनाए, वहीं शर्मा ने 68 रनों की पारी खेली थी। विराट कोहली ने केएल राहुल को दोनों टेस्ट मैचों के लिए चुना लेकिन केएल राहुल दोनों मैचों में विफल रहे। इसके बाद रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लाइक किया था जिसमें लिखा था कि केएल राहुल ओवररेटेड प्लेयर हैं।

3) अनुष्का शर्मा से जुड़ा एक पोस्ट लाइक कर दिया था विवाद को जन्म: 2018 में भारत के इंग्लैंड दौरे के दौरान, अनुष्का शर्मा का नाम एक बड़े विवाद से जुड़ा था। भारतीय टीम ने जब सपोर्ट स्टाफ के साथ लंदन में भारत के उच्चायुक्त का दौरा किया तब विराट कोहली की पत्नी अनुष्का को भी उनके साथ देखा गया।

सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी आलोचना हुई थी और कहा गया था कि यह टीम के लिए था न कि परिवार के लिए। रोहित शर्मा उस वक्त टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्होंने एक फैन के ट्वीट को लाइक किया था जिसमें अनुष्का पर कटाक्ष करते हुए लिखा था कि अलग-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियम


Read More

 
Article