X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

विश्व कप के लिए कड़ी मेहनत कर रहे टेलर

by Sahir Usman Jan 06, 2019 • 19:26 PM

माउंट माउंग्नुई (न्यूजीलैंड), 6 जनवरी - न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर इस वर्ष होने वाले विश्व कप के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आईसीसी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, टेलर ने यहां श्रीलंका के खिलाफ खेले गए पिछले दो वनडे मैचों मे क्रमश: 54 और 90 रन बनाए हैं।

उन्होंने पिछले साल 11 वनडे मैचों में 91.28 के औसत से 639 रन बनाए जिसमें दो शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं।

टेलर ने दूसरे वनडे की समाप्ति के बाद कहा, "यह साल विश्व कप का है और इसके लिए मैंने इस टूर्नामेंट और वनडे क्रिकेट पर ज्यादा ध्यान दिया है। हालांकि अभी भी कुछ चीजें हैं जिस पर मुझे काम करने की जरूरत है लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं अपनी इस फॉर्म को विश्व कप तक ले जा सकता हूं।" 

न्यूजीलैंड की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ पिछले दो मैचों में 372 और 320 रन के रूप में दो बड़े स्कोर बनाए हैं। टेलर का मानना है कि ये मैच इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के अभ्यास के लिए काफी अहम हैं। 

कीवी टीम के पूर्व कप्तान ने कहा, " भले ही 300 का स्कोर बराबर का स्कोर हैं लेकिन कभी कभी इसका पीछा करना मुश्किल हो सकता है। मुझे विश्वास है कि विश्व कप में बड़े स्कोर होंगे और इसका पीछा करने के लिए हमें इसके तरीके ढूंढ़ने होंगे और साथ ही विरोधी टीम को भी रोकना होगा।" 


आईएएनएस