X close
X close
Indibet

टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, अब पूरे इंग्लैंड टूर पर नहीं होगी बायो बबल की पाबंदी

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
June 03, 2021 • 08:37 AM View: 1220

भारतीय टीम एक लंबे दौरे के लिए इंग्लैंड रवाना होने वाली है और इस अहम दौरे से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए एक बड़ी राहत की खबर सामने आ रही है। टीम इंडिया के एक सदस्य ने पुष्टि की है कि टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के पूरा होने के बाद बायो-बबल प्रतिबंधों से मुक्त हो जाएगी।

इस बारे में बात करते हुए भारतीय टीम के एक सदस्य ने क्रिकबज को बताया, "डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद हम बायो बबल प्रतिबंधों से मुक्त हो जाएंगे। इंग्लैंड में बायो बबल की कोई आवश्यकता नहीं है। यदि आवश्यक होगा, तो हम टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले (4 अगस्त को) एक बबल में प्रवेश कर सकते हैं।"

Trending


हालांकि, भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान बायो बबल ना होने के बावजूद 'सुरक्षित रहने का माहौल' बनाए रखना होगा। इसके साथ ही आगामी इंग्लैंड बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज में भी समान मानदंडों का पालन किया जाएगा।

भारतीय टीम करीब चार महीने तक इंग्लैंड में रहेगी और इस दौरे के पूरा होने के बाद आईपीएल के बाकी बचे मैचों के लिए वो सीधे यूएई के लिए ट्रैवल करेंगे। आपको बता दें कि भारत 3 जून को बीसीसीआई द्वारा आयोजित एक विशेष चार्टर विमान से इंग्लैंड की यात्रा करेगा। पुरुष और महिला दोनों टीमें अपने परिवार के साथ एक ही फ्लाइट में यात्रा करेंगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo