X close
X close
Indibet

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कोच ने वर्तमान कोच जस्टिन लैंगर का किया समर्थन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जॉन बुकानन को लगता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर को बीच में लटका दिया है। 1999 से 2007 तक ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच के रूप में काम करने वाले बुकानन के

By IANS News February 04, 2022 • 19:32 PM View: 822

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कोच जॉन बुकानन को लगता है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने मुख्य कोच जस्टिन लैंगर को बीच में लटका दिया है। 1999 से 2007 तक ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच के रूप में काम करने वाले बुकानन के कार्यकाल को 'स्वर्ण युग' कहा जाता है। उन्होंने लैंगर की तारीफ की है। बुकानन ने 4बीसी रेडियो से कहा, "उन्होंने वास्तव में लैंगर को बीच में लटका दिया है। चाहे वे उसे फिर से नियुक्त करने जा रहे हों या नहीं, यह सिर्फ एक वास्तविक मामला बन गया है। मुझे वास्तव में समझ में नहीं आता कि ऐसा क्यों हो रहा है।"

बुकानन ने मई 2018 में भूमिका संभालने के बाद से ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच के रूप में लैंगर के काम की सराहना की।

Trending


उन्होंने कहा, "जब वे कोच बने, तो उन्हें दो काम करने के लिए कहा गया था। पहला टीम की संस्कृति को ठीक करना और दूसरा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम को एक बनाना। मुझे लगता है कि अगर हम उन चार वर्षों को देखें, तो उन्होंने दोनों काम किए हैं।"

68 वर्षीय बुकानन ने टिप्पणी की है कि खिलाड़ियों को मुख्य कोच के रूप में लैंगर की स्थिति का सम्मान करने की आवश्यकता है।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

उन्होंने आगे कहा, "उन्हें यह समझना होगा कि एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी होने का क्या मतलब है। उन्हें उस विशेषाधिकार को समझना होगा, जो उन्हें दिया गया है। मुझे लगता है कि लैंगर सबसे अच्छे लोगों में से एक है।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now