X close
X close
Indibet

India vs England 2021: ब्रैड हॉग ने की बड़ी भविष्यवाणी, ऐसा रहेगा भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का रिजल्ट

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
January 23, 2021 • 10:58 AM View: 2056

ऑस्ट्रेलिया में मिली महाजीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम की नजरें अब इंग्लैंड के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज पर हैं। ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में मात देने के बाद भारतीय टीम को मनोबल इस सीरीज में काफी बढ़ा हुआ होगा। 

अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ भारत अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगा। इंग्लैंड टीम भारत दौरे पर चार टेस्ट, पांच टी-20 और तीन वनडे मैच खेलेगी। इंग्लैंड के खिलाफ 2012 के बाद से भारत घर में कोई टेस्ट सीरीज नहीं हारा है।

Trending


ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज को लेकर भविष्यवाणी की है। हॉग के अनुसार भारतीय टीम आसान सी इंग्लैंड को 3-0 या 3-1 से हरा देगी। 

हॉग ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट की गई वीडियो में कहा, “ मुझे लगता है कि भारत 3-0 या 3-1 से टेस्ट सीरीज जीतेगा। चेन्नई में होने वाले पहले दो टेस्ट में भारत को जीत मिलेगी और अहमदाबाद में होना वाला डे-नाइट (तीसरा टेस्ट) इंग्लैंड जीतेगा। लेकिन मुझे लगता है कि भारत वापसी करेगा और अहमदाबाद में सीरीज का फाइनल मुकाबला जीतेगा। 3-1 के जीत के साथ भारत लॉर्ड्स मे होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगा। ”

बता दें कि आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप पॉइंट्स टेबल में फिलहाल भारतीय क्रिकेट टीम पहले नंबर पर हैं। इसदे बाद दूसरे पर न्यूजीलैंड औऱ तीसरे पर ऑस्ट्रेलिया काबिज है। इंग्लैंड फिलहाल टेबल में चौथे स्थान पर है। 


 
LivePools