X close
X close
Indibet

जोस बटलर की विकेटकीपिंग देखकर एडम गिलक्रिस्ट को आया तरस

Ashes 2021: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट मैच में कंगारुओं ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

By Prabhat Sharma December 17, 2021 • 17:17 PM View: 1492

Ashes 2021: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एडिलेड में खेले जा रहे दूसरे एशेज टेस्ट मैच में कंगारुओं ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टेस्ट मैच के पहले ही सत्र में इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर ने सुर्खियां बटोरीं। स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर जोस बटलर ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर मार्कस हैरिस का शानदार कैच पकड़ा था।

हालांकि, इसके बाद पूरे मैच में बटलर थोड़ा ढीले नजर आए और उन्होंने मार्नस लाबुशेन के दो कैच ड्रॉप किए। जोस बटलर ने 21 रन पर और दूसरी बार 95 रनों पर मार्नस लाबुशेन का कैच छोड़कर उन्हें जीवनदान दिया था। जिसके बाद मार्नस ने शानदार शतक जड़कर ऑस्ट्रेलिया को मजबूत स्थिति में ला दिया।

Trending


एडम गिलक्रिस्ट ने जोस बटलर के परफॉर्मेंस को लेकर बड़ा बयान दिया है। एडम गिलक्रिस्ट ने कहा, 'बटलर इंसान अच्छे हैं, लेकिन वो इंग्लैंड के क्रिकेटर हैं और आप उनसे वो सहानुभूति नहीं रख सकते हैं। हम सबको पता है कि उन्होंने मार्कस हैरिस का इससे पहले शानदार कैच पकड़ा था, जोकि काफी जबरदस्त कैच था।'

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

एडम गिलक्रिस्ट ने आगे कहा, 'मैं इंग्लैंड के कीपर्स के बारे में तकनीक को लेकर ज्यादा बात नहीं करना चाहता हूं। लेकिन मुझे नहीं लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई परिस्थितियां उन्हें ज्यादा सूट करती हैं। उनकी टेक्निक थोड़ा लेजी है और फीट मूवमेंट भी अच्छी नहीं है।' वहीं अगर इस टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मैच में मजबूत पकड़ बना ली है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now