X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

सुरेश रैना से बोले पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा, शाहिद अफरीदी बन जाएं और संन्यास वापस ले लें

By Saurabh Sharma
Aug 23, 2020 • 14:27 PM

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज और अब कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि सुरेश रैना के संन्यास के फैसले से वह काफी हैरान थे। चोपड़ा ने कहा कि रैना के पास अभी भी अगले साल टी-20 विश्व कप से पहले अपने लिए फैसला लेने का समय था और उन्होंने रैना से ' शाहिद अफरीदी' बनने तथा फैसले को वापस लेने की अपील की।

चोपड़ा ने कहा, " मैं उनसे कहना चाहता हूं कि आप अफरीदी बन जाएं और संन्यास से बाहर आएं।"

Also Read: CPL 2020: आंद्रे रसेल की तूफानी पारी गई बेकार, गुयाना अमेजन वॉरियर्स ने रोमांचक जीत से बनाया रिकॉर्ड

उन्होंने कहा, " मेरा मानना है कि 2020 और 2021 के आईपीएल सीजन में बेहतर प्रदर्शन करके रैना टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम में शामिल हो सकते थे। यह संभव है। मुझे निश्चित रूप से विश्वास है कि यह संभव है।"

रैना ने 15 अगस्त को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के तुरंत बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा दिया था। रैना और धोनी अब आईपीएल के 2020 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने के लिए तैयार हैं।

चोपड़ा ने कहा, " रैना अभी और खेल सकते थे, उन्हें अभी संन्यास लेने की जरूरत नहीं थी। वो अभी 33 साल के हैं। हां, मैं मानता हूं कि चोट एक समस्या थी लेकिन किस खिलाड़ी को ऐसी समस्या नहीं होती। सर्जरी के बाद वो फिट और मजबूत थे। मेरे ख्याल से रैना मैदान पर वापसी के लिए उत्सुक थे।"

उन्होंने कहा, " धोनी का मामला समझा जा सकता है। अगर आईपीएल अप्रैल-मई में होता और टी-20 विश्व कप अक्टूबर-नवंबर में होता तो शायद धोनी टीम में शामिल होते। लेकिन टी-20 विश्व कप का स्थगित होना शायद धोनी के संन्यास लेने का अहम कारण हो सकता है। ईमानदारी से कहूं तो रैना की ऐसी कोई समस्या नहीं थी।"


क्रिकेट समाचार टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।