X close
X close
Indibet

'बेन स्टोक्स को 6 नंबर पर बर्बाद मत करो', शर्मनाक हार के बाद केविन पीटरसन ने उठाए टीम मैनेजमेंट पर सवाल

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
March 21, 2021 • 12:35 PM View: 2145

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज गंवाने के बाद एकतरफ जहां भारतीय टीम की तारीफ हो रही है वहीं, इयोन मोर्गन की टीम पर पूर्व दिग्गज सवाल उठा रहे हैं। अब इसी कड़ी में इंग्लैंड के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज़ केविन पीटरसन ने टीम के बल्लेबाज़ी क्रम को लेकर सवाल उठाए हैं।ॉ

पीटरसन ने इंग्लैंड को सलाह दी है कि बेन स्टोक्स को नंबर 6 पर बल्लेबाज़ी के लिए भेजकर उन्हें बर्बाद ना किया जाए। उन्हें टी 20 बल्लेबाज़ी क्रम में नंबर 4 पर भेजा जाए और अगर उन्हें नंबर 6 पर भेजा जाएगा तो उनका खेलने का कोई मतलब नहीं है।

Trending


पीटरसन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, "बेन स्टोक्स एक बल्लेबाज और पार्ट टाइम गेंदबाज़ के रूप में 6 नंबर पर पूरी तरह से बर्बाद हो जाते हैं। बेयरस्टो एक टी 20 ओपनर है। अगर वो ओपनिंग नहीं करते हैं तो स्टोक्स को नंबर चार पर बल्लेबाजी के लिए भेजा जाए।"

आपको बता दें कि बेन स्टोक्स भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए और कहीं न कहीं इसके पीछे की वजह उनका बल्लेबाज़ी क्रम है। स्टोक्स ने भारत के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की तीन पारियों में केवल 84 रन बनाए। वहीं, गेंद के साथ भी वो कुछ कमाल नहीं कर पाए और इस ऑल-राउंडर ने 8.83 की इकॉनमी से रन लुटाते हुए सिर्फ तीन विकेट ही लिए।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools