X close
X close
Indibet

भारतीय टीम के कोच बननें के बाद अनिल कुंबले अब इस टीम के कोच बनेंगे।

Vishal Bhagat
By Vishal Bhagat
October 02, 2019 • 12:44 PM View: 2178

2 अक्टूबर। भारत के पूर्व क्रिकेटर अनिल कुंबले एक बार फिर कोच की भूमिका में नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि कुंबले ने भारतीय टीम की कोचिंग की भूमिका निभाई थी लेकिन साल 2017 चैंपिनशिप ट्रॉफी के फाइनल के बाद कुंबले को भारतीय टीम के कोच पद से हटा दिया गया था। खबर थी कि कुंबले और कोहली के बीच मतभेद हुई थी जिसके बाद यह फैसला किया गया था। 

वहीं मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो अनिल कुंबले आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के कोच बन सकते हैं। गौरतलब है कि माइक  हेसन ने किंग्स इलेवन पंजाब की कोचिंग के कार्यकाल से खुद को अलग कर लिया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि कुंबले को पंजाब की टीम का नया मुख्य कोच बनाया जा सकता है।

Trending


इस मामले में जल्द ही अंतिम फैसला लेने के लिए फ्रेंचाइजी के बोर्ड मेंबर अगले कुछ ही दिनों में मुंबई में एक बैठक करने वाला है जिसमें इस बारे में फैसला किया जाएगा।

वैसे किंग्स इलेवन पंजाब के नए कोच की उम्मीदवारी में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर माइक हसी, डैरेन लेहमेन और जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान एंडी फ्लावर का नाम भी शामिल है। इसके अलावा पंजाब के बल्लेबाजी कोच की भूमिका आईपीएल में  जॉर्ज बैली निभा सकते हैं।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo