X close
X close
Indibet

'ये मत भूलो कि अब धोनी 7-8 साल बूढ़ा हो चुका है'

धोनी की कप्तानी में चैन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार आईपीएल का खिताब जीता है। हालांकि, 2022 आईपीएल प्लेऑफ की रेस से लगभग-लगभग सीएसके टीम बाहर हो चुकी है।

By Prabhat Sharma May 05, 2022 • 17:23 PM View: 741

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 13 रनों से मिली हार के बाद धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2022 के प्लेऑफ़ की दौड़ से बाहर हो चुकी है। सीएसके को इस मुकाबले से पहले अपने सभी बचे हुए गेम जीतने की जरूरत थी, लेकिन 10 मैचों में सातवीं हार ने टॉप 4 में जगह बना पाने की उनकी संभावनाओं को लगभग समाप्त कर दिया है। 

रवींद्र जडेजा की कप्तानी में पहले 8 में से 6 मुकाबलों में सीएसके को हार का सामना करना पड़ा। इसके बाद एमएस धोनी को कप्तान के रूप में दोबारा बहाल किया गया और एसआरएच के खिलाफ धोनी की कप्तानी में सीएसके ने अपना पहला गेम जीता भी था।

Trending


सीएसके की हालत खस्ता होने के बावजूद भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री को लगता है कि धोनी अब भी पूरे आत्मविश्वास के साथ शेष आईपीएल मैचों में कप्तानी करेंगे और टीम को जिताने में कोई कसर नहीं छोड़ेगे। शास्त्री का मानना ​​​​है कि हालांकि, धोनी के लिए साथी खिलाड़ियों को मोटिवेट करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

यह भी पढ़ें: क्या अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगा IPL में डेब्यू का मौका? महेला जयवर्धने ने दिया जवाब

स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए रवि शास्त्री ने कहा, 'उनकी मानसिकता हर गेम जीतने की होगी, लेकिन यह मत भूलो कि वो अब 7-8 साल बूढ़ा हो चुका है। जब वे इसे आसानी से कर सकता था। ये मत लिखो कि वो खत्म हो गया है। आने वाले मैचों में वो खुद को व्यक्त करेंगे क्योंकि वो घायल शेर हैं। खुलकर खेलें निडर क्रिकेट खेलें। अगर हम हार गए, तो हम इससे बाहर हैं, लेकिन हम जो भी मैच जीतेंगे उससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा।'

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now