X close
X close
Indibet

मोहम्मद अजहरूद्दीन ने किया कोलकाता का दौरा, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के संबंध में बायो बबल प्रोटोकॉल्स पर हुई चर्चा

IANS News
By IANS News
December 21, 2020 • 12:57 PM View: 240

हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन ने कोलकाता का दौरा किया और 10 जनवरी से शुरू हो रहे टी-20 टूर्नामेंट सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के संबंध में बायो बबल प्रोटोकॉल्स पर चर्चा की। हैदराबाद अपने इलिट ग्रुप-बी के मैच कोलकाता में बंगाल, ओडिशा, झारखंड, तमिलनाडु और असम के खिलाफ खेलेगी।

बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) ने एक बयान में कहा, "सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से पहले अजहर ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम का दौरा किया और व्यवस्था, बायो बबल पर सीएबी अध्यक्ष से बात की।"

Trending


बंगाल ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए अपने 25 संभावित खिलाड़ियों को चुन लिया है। टीम का कैंप जाधवपुर यूनिवर्सिटी के दूसरे कैंपस पर गुरुवार से शुरू हो चुका है। टीम के कोच अरुण लाल के साथ सीएबी के विजन-2020 के सलाहकार वीवीएस लक्ष्मण कैंप में खिलाड़ियों को ट्रेनिंग करा रहे हैं।

अरुण लाल का कहना है कि टीम एक दिन भी आराम नहीं कर सकती।

पूर्व टेस्ट बल्लेबाज ने कहा, "हमारा ग्रुप काफी मुश्किल है। हमें तमिलनाडु, ओडिशा, असम, झारखंड और हैदराबाद से खेलना है। इस टूर्नार्मेंट में समस्या यह है कि हर ग्रुप में से सिर्फ एक टीम ही अगले दौर में क्वालीफाई करेगी और जब ऐसा होता है तो आप एक भी दिन आराम नहीं कर सकते। आप एक मैच हारते हो तो आपके क्वालीफिकेशन के चांस खतरे में पड़ने लगते हैं। इसलिए आपको हमेशा अपने खेल के शीर्ष पर रहना होता है।"
 


 
Article