X close
X close
Indibet

'1 मैच में कमेंट्री के लिए कितना पैसा मिलता है?', आकाश चोपड़ा ने दिया फैन के सवाल का जवाब

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 17, 2021 • 13:53 PM View: 1823

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) क्रिकेट के बारे में अपनी अलग राय के चलते यूजर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं। आकाश चोपड़ा को खेल और खिलाड़ियों पर उनके दिलचस्प विश्लेषण के लिए जाना जाता है। आकाश इंडियन प्रीमियर लीग के मैचों पर भी अपनी नजर बनाए हुए हैं इस दौरान उन्हें ट्विटर पर फैंस के सवालों का जवाब देते हुए भी देखा गया है। 

आकाश चोपड़ा आईपीएल 2021 में हिंदी कमेंट्री पैनल के साथ जुड़े हुए हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट कर उनसे उनके वेतन के बारे में पूछकर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है। यूजर ने आकाश चोपड़ा को टैग करके सवाल पोस्ट करते हुए लिखा, ' सर, आपको 1 मैच में कमेंट्री के लिए कितना पैसा मिलता है?"

Trending


आकाश चोपड़ा ने इस यूजर का सवाल इग्नोर करने की जगह इसे शायराना अंदाज में जवाब दिया है। आकाश चोपड़ा ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, 'किसी लड़की से उसकी उम्र और आदमी से उसका वेतन नहीं पूछते पगले।' भारतीय कमेंटेटर का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मालूम हो कि आकाश चोपड़ा ने भारत के लिए 10 टेस्ट मैचों में शिरकत की है। डोमेस्टिक क्रिकेट में अपने बल्ले का जौहर दिखाने वाले आकाश को इंटरनेशनल क्रिकेट में तो उतनी कामयाबी नहीं मिली जिसके वो सही मायने में हकदार थे लेकिन हिंदी कमेंट्री से आकाश चोपड़ा ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है।  


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now